कभी आमिर खान के बॉडीगार्ड थे बॉलीवुड के ये दिग्गज सुपरस्टार, तस्वीर देखकर यकीनन लगेगा बड़ा झटका

1/22/2018 11:47:28 AM

मुबंई: हमारी बॉलीवुड इंडस्ट्री में एेसे कई स्टार्स आए जिनको चमकने का खूब मौका मिला। वहीं कई एेसे थे जिन्होंने हताश होकर किस्मत का खेल समझ कर हार मान ली।

आज हम आपको एेसे ही एक उम्दा एक्टर के बारे में बताएंगे जिन्होंने अपने किरदारों से लोगों के दिलों में ए अलग ही छाप छोड़ी है। उन्होंने टीवी सीरियल के अलावा बॉलीवुड में कदम रखा और लोग इनके अभिनय के दीवाने हो गए। हम बात कर रहे है रोनित रॉय की।

बताया जाता है कि बॉलीवुड में ब्रेक पाने के लिए इन्होने जी तोड़ मेहनत की और एक समय पर तो ये महान कलाकार आमिर खान के बॉडीगार्ड रह चुके है। ये राज़ की बात हम आपको यूँही नहीं कह रहे है। एक इंटरव्यू में खुद रोनित ने इस बात का खुलासा किया था। उन्होंने बॉलीवुड में एंट्री से पूर्व आई रुकावटों के बारे में भी खुल कर बताया।


रोनित ने कहा कि वे आमिर खान के बॉडीगार्ड रह चुके है। उन्हें इस बात की घोषणा करने में कोई शर्म नहीं है और वे आमिर की बढ़ाई करते नहीं थके। उन्होंने कहा कि आमिर जितने अच्छे एक्टर है उससे ज़्यादा बेहतर इंसान है।

रोनित ने यह भी कहा कि उन्होंने 2 साल तक आमिर के यहाँ नौकरी की और इस दौरान उन्होंने आमिर से कई बातें सीखी। वैसे आपको बता दे कि रोनित ने कई टीवी सीरियल्स और फिल्मों में बेहतरीन काम किया है और बहुत ही काम समय में उनके लाखों फैंस बन गए।