रोमिल चौधरी को जीतने के लिए कल हरियाणा में फैंस निकालेंगे रैली, वीडियो आया सामने

12/16/2018 1:37:11 PM

मुंबई: टीवी रियलिटी शो 'बिग बाॅस 12'  इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं। शो के फिनाले के करीब आते-आते कंटेस्टेंट्स के साथ-साथ फैंस के दिलों की धड़कनें भी बढ़ जाती है। हर कोई अपने कंटेस्टेंट को जीतवाने के लिए हर कोशिश करते हैं। कोई सोशल मीडिया पर लोगों से अपने पंसदीदा कंटेस्टेंट को वोट देने की अपील करता है तो कोई  इससे अलावा ऐसे ऐसे काम करता है कि हर किसी का ध्यान अपने आप ही उस ओर खींचा चला जाता है।

 

इस शो में अब सिर्फ 7 (श्रीसंत, दीपिका कक्कड़, करणवीर बोहरा, सुरभि राणा, रोमिल चौधरी, सोमी खान, दीपक ठाकुर) कंटेस्टेंट ही बचे। गर को अपने फेवरेट को जिताने में जी जान लगा रहा है। जहां श्रीसंत और दीपिका के फैंस लगातार सोशल मीडिया पर लोगों से इन्हें वोट करने की अपील कर रहे है वहीं रोमिल के फैंस सड़कों पर उतर गए हैं।

 

दरअसल, हाल ही में एक वीडियो सामने आई हैं जिसमें रोमिल के फैंस ये जानकारी दे रहे हैं कि कल दिन में रोमिल को सपोर्ट करने के लिए हरियाणा से एक रैली निकाली जाएगी। वहीं इस वीडियो से यह तो साफ कि रोमिल की धीरे-धीरे लाखों दिलों पर राज करने में कामयाब हो गए हैं। इतना ही नहीं फैंस सोशल साइट पर भी रोमिल को काफी सपोर्ट कर रहे हैं।

सोशल मीडिया पर भी श्रीसंत, दीपिका कक्कड़ और रोमिल के फैंस आपस में भिड़ते नजर आते हैं। खैर अब देखना यह है कि इन 7 सदस्यों में से कौन इस सीजन का खिताब अपने नाम करते हैं।  

घर में हुई थी दोबारा एंट्री

बता दें कि रोमिल की पहले घर में एंट्री पुलिस ऑफिसर के साथ हुई थी। रोमिल घर से पहले हफ्ते ही बेघर हो गए थे। वहीं रोमिल की दोबारा घर में सुरभि राा के साथ एंट्री हुई।  


सलमान के भी फेवरेट है रोमिल

सलमान ने वीकेंड के वार पर कई बार यह जाहिर किया है कि एक इंसान के तौर पर वह रोमिल को काफी पसंद करते हैं। कुछ दिनों पहले ही एक टास्क के लिए रोमिल ने एक बड़ी कुर्बानी दी थी, जिसके बदले में सलमान ने रोमिल को खास तोहफा भी दिया था।


 

Konika