''Operation Valentine'' से रिलीज हुआ रोमांटिक ट्रैक ''Rab Hain Gawah'', अपने वेलेंटाइन को बनाए और भी खास

2/7/2024 8:55:41 AM

मुंबई। सुखविंदर सिंह द्वारा गाए गए 'वंदे मातरम' की भारी सफलता के बाद, सोनी पिक्चर्स इंटरनेशनल प्रोडक्शंस और रेनेसां पिक्चर्स ने बहुप्रतीक्षित देशभक्ति थ्रिलर 'ऑपरेशन वेलेंटाइन' से दूसरा गाना, 'रब है गवाह' लॉन्च किया।

मिकी जे मेयर के संगीत और कुमार के हृदयस्पर्शी गीतों के साथ शान द्वारा गाया गया एक भावपूर्ण और रोमांटिक गीत अपनी मनमोहक धुन से दिलों को लुभाने के लिए तैयार है। गाने का तेलुगु वर्जन अरमान मलिक ने गाया है।

यह गाना हैदराबाद के एमआरसीईटी कॉलेज के छात्रों की एक विशाल सभा की उपस्थिति में लॉन्च किया गया था। 2 भाषाओं, हिंदी और तेलुगु में शूट की गई इस फिल्म में वरुण तेज और मानुषी छिल्लर की ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री मंत्रमुग्ध कर देने वाली है, जो 'रब है गवाह' के दृश्यों में एक जादुई स्पर्श लाती है। यह वैलेंटाइन डे के लिए एक आदर्श गाना है!

'ऑपरेशन वैलेंटाइन' सोनी पिक्चर्स इंटरनेशनल प्रोडक्शंस, संदीप मुड्डा की रेनेसां पिक्चर्स द्वारा निर्मित और गॉड ब्लेस एंटरटेनमेंट (वकील खान) और नंदकुमार अब्बिनेनी द्वारा सह-निर्मित है। अनुभवी विज्ञापन-फिल्म निर्माता और वीएफएक्स विशेषज्ञ शक्ति प्रताप सिंह हाड़ा इस फिल्म के साथ अपने निर्देशन की शुरुआत करेंगे। शक्ति प्रताप सिंह हाड़ा, आमिर खान और सिद्धार्थ राज कुमार द्वारा लिखित यह फिल्म 1 मार्च 2024 को तेलुगु और हिंदी में रिलीज़ होगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Diksha Raghuwanshi


Recommended News

Related News