इंटरनेट पर वायरल हुआ लेस्बियन कपल का रोमांटिक फोटोशूट, ऐसी है अदीला-फातिमा की लव स्टोरी

11/29/2022 5:37:27 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. सोशल मीडिया पर इन दिनों एक लेस्बियन कपल का फोटोशूट लोगों के बीच खूब चर्चा का विषय बना हुआ है। दोनों के इस फोटोशूट को देखने के बाद लोग खूब हैरान हो रहे हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

 

ये लेस्बियन कपल बचपन की सहेलियां हैं, जिनका नाम फातिमा और अदीला है। इन दोनों को स्कूल के दिनों में ही एक दूजे पर दिल आ गया था और अब दोनों ने साथ जिंदगी बिताने का फैसला लिया है। हालांकि, इन्हें अपना प्यार पाने में काफी मशक्कत करनी पड़ी। यहां तक कि उन्हें कोर्ट तक का चक्कर काटना पड़ा।

 

फातिमा और अदीला एक दूजे संग रहने के लिए अपने घर से फरार हो गईं और LGBTQIA+ वेलफेयर सेंटर में जाकर आसरा ले लिया। यहां उनके परिवार वाले भी पहुंच गए और बहुत हंगामे के बाद दोनों लड़कियों को वहां से ले गए।

 

इसके बाद अदीला अपने हक के लिए केरल हाई कोर्ट पहुंच गई। कोर्ट ने 31 मई 2022 को कपल को साथ रहने की इजाजत दे दी। इसके बाद से दोनों साथ में रह रही हैं। अब वे दोनों चेन्नई में रहती हैं और एक आईटी कंपनी में काम करती हैं। हाल ही उऩ्होंने रोमांटिक फोटोशूट करवाया, जिसकी तस्वीरें काफी वायरल हो रही हैं। 


दोनों की यह तस्वीरें देख लोग कयास लगा रहे हैं कि दोनों ने शादी कर ली है, लेकिन हाल ही में कपल ने एक इंटरव्यू में बताया कि अभी तक उन दोनों ने शादी नहीं की। हालांकि, समय आने पर वे दोनों शादी भी करेंगे।

 

Content Writer

suman prajapati