ब्रेकअप की खबरों के बीच रोहमन ने लुटाया सुष्मिता पर प्यार, तस्वीर पर किया ऐसा कमेंट

6/29/2019 1:48:42 PM

मुंबई: एक्ट्रेस सुष्मिता सेन बॉलीवुड की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेसेस में से एक हैं। वो इंडस्ट्री में अपने शांत स्वभाव और बच्चों के लिए बेइंतहा प्यार के लिए जानी जाती है। इसके साथ-साथ सुष्मिता इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। दरअसल, वो पिछले काफी समय से 15 साल छोटे लड़के रोहमन शॉल को डेट कर रही हैं।

दोनों को पिछले साल शिल्पा शेट्टी की दिवाली पार्टी में पहली बार एक साथ देखा गया था, जिसके बाद दोनों के रिलेशन की खबरें सामने आने लगी थीं। बाद में, एक दूसरे के लिए सोशल मीडिया पोस्ट पर सुष्मिता और रोम्मन ने साबित कर दिया कि वो दोनों एक दूसरे से कितना प्यार करते हैं। 

हालांकि, हाल ही में रोहमन द्वारा अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक-दो क्रिप्टिक पोस्ट को शेयर करने के बाद दोनों के रिश्ते में खलबली मची है। हालांकि सुष्मिता और रोहमन ने इस बारे में कुछ भी नहीं कहा। इसी बीच सुष्मिता की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं, जिनपर रोहमन ने कमेंट कर इन सब खबरों को गलत बताया है। 

दरअसल, सुष्मिता ने एक छोटी सी बच्ची के साथ अपनी कुछ क्यूट तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की है। वो बच्ची पूर्व मिस यूनिवर्स की गोद में बैठे हुए दिख रही हैं। तस्वीर में वो सुष्मिता बच्ची के साथ फ्लाइट में दिख रही हैं। सुष्मिता ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन दिया, बच्चे मेरे साथ एक रास्ता है। मैं हूं ! हमने एक साथ उड़ान भरी। शाब्दिक रूप से!मेरी छोटी #newfriend #kiara #precious #munchkin #happiness #children #love I love you guys! वहीं, सुष्मिता और बच्ची की तस्वीर पर रोहमन ने एक प्यारा सा कमेंट करते हुए लिखा-"माई बेबी विद ए बेबी"।

कुछ हफ्ते पहले, सुष्मिता और रोहमन राजीव सेन और चारु असोपा की शादी के लिए अपने पूरे परिवार के साथ गोवा में थे। संगीत समारोह में, रोहमन और सुष्मिता ने एक साथ मंच पर न्यूलीवेड कपल के साथ डांस भी किया। सुष्मिता और रोहमन के रोमांस ने उस समय धूम मचा दी थी जब बाद में पूर्व मिस यूनिवर्स डीएम ने इंस्टाग्राम पर ड्रॉप करना शुरू कर दिया था। 

बता दें कि सुष्मिता भले ही इन दिनों बड़े पर्दे से दूर है लेकिन अपने अफेयर और अपने लुक्स की वजह से वो काफी चर्चा में रहती हैं। सुष्मिता सिंगल मदर हैं। उन्होंने 2 बेटियों रिनी और अलिसाह सेन को अडोप्ट किया है। 42 साल की सुष्मिता अपनी फिटनेस को लेकर काफी एक्टिव रहती हैं।

 

 

Neha