अलग होकर भी एक-साथः सुष्मिता सेन को भीड़ से प्रोटेक्ट करते दिखे एक्स बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल, लोगों ने पूछा- पैचअप हो गया क्या?

3/22/2022 1:00:37 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल पिछले काफी समय से अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। कुछ महीने पहले दोनों ने अपनी राहें अलग कर ली थी। हालांकि ब्रेकअप के बाद दोनों की मुलाकात ने फिर लोगों का ध्यान आकर्षित किया। ब्रेकअप के बाद भी दोनों को कई मौकों पर साथ देखा गया। हाल ही में एक बार फिर सुष्मिता-रोहमन को एक साथ स्पॉट किया गया, जहां सिंगर एक्ट्रेस को भीड़ से प्रोटेक्ट करते नजर आए। दोनों का ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

PunjabKesari

 

बीते सोमवार को सुष्मिता सेन अपने एक्स बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल और अपनी बेटी के साथ क्लीनिक से बाहर नजर आईं। एक्ट्रेस को क्लीनिक के बाहर देख फोटोज के लिए वहां फैंस की भीड़ इक्टठी हो गई। इस दौरान रोहमन आगे होकर अपनी बाहों से एक्ट्रेस को भीड़ से बचाते दिखे और एक्ट्रेस सुरक्षित अपनी गाड़ी में बैठ गई। वीडियो में, सुष्मिता सेन ब्लू डेनिम शर्ट के साथ ब्लैक पैंट में नजर आ रही हैं। एक्स कपल का ये वीडियो विरल भयानी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

यह वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही कमेंट सेक्शन पर यूजर्स के धड़ाधड़ कमेंट्स आने लगे। कोई रोहमन के प्रोटेक्टिव अंदाज की तारीफ कर रहे हैं तो कई ब्रेकअप के बाद दोनों को एक साथ देख पूछ रहे है कि फिर से दोनों का पैचअप हो गया क्या।

PunjabKesari


बता दें, सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल ने 2018 में डेटिंग शुरू की थी। दोनों के बीच काफी नजदीकियां थी, लेकिन तीन साल तक डेटिंग करने के बाद कपल ने अपनी राहें अलग कर ली और ब्रेकअप की जानकारी सुष्मिता ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर दी थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News