सुष्मिता की तस्वीर पर 15 साल छोटे बाॅयफ्रेंड रोहमन ने किया कमेंट- 'बेबी तुम हमेशा से फायर हो'

3/26/2019 2:37:26 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन अपनी बिंदास जिंदगी जीने के लिए जानी जाती हैं। सुष्मिता इन दिनों रोहमन शॉल संग अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। दोनों ने चाहे अपने रिश्ते को लेकर कभी कुछ नहीं कहा लेकिन आए दिन दोनों की तस्वीरे वायरल होती रहती हैं। दोनों आए दिन सोशल साइट के जरिए एक-दूसरे से अपने प्यार का इजहार करते रहते हैं। सुष्मिता और रोमन इन दिनों अमेरिका में छुट्टियां बिता रहे हैं। 

इस दौरान की तस्वीरें सुष्मिता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर की हैं। तस्वीर में वह धूप में कुर्सी पर लेटी हैं। तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा-'धूप लेते हुए, नींद की जरूरत, सभी को आई लव यू।' इस तस्वीर पर सुष्मिता के बाॅयफ्रेंड ने कमेंट करते हुए लिखा- 'ओ बेबी तुम हमेशा से फायर हो।'  सोशल मीडिया पर सुष्मिता सेन और रोमन शॉल की इस लव केमिस्ट्री को लोग काफी पसंद कर रहे हैं।

जल्द कर सकते हैं शादी सुष्मिता और रोहमन 

अपनी एक मुस्कुराहट से लाखों दिलों की धड़कनों को तेज करने वाली पूर्व मिस यूनिवर्स और बॉलीवुड की 43 साल की एक्ट्रेस सुष्मिता सेन 15 साल छोटे एक मॉडल रोहमन शॉल से जल्द शादी ही शादी कर कती हैं।

रोहमन 27 साल के हैं और सुष्मिता से 15 साल छोटे हैं। बता दें कि सुष्मिता इन दिनों फिल्मों से दूर हैं। इसके बावजूद भी वह सोशल साइट पर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। 

 

Smita Sharma