32 वर्षीय आदित्य सिंह राजपूत की मौत से सदमे में अशोक पंडित, दोस्त रोहित वर्मा बोले- ड्रग्स ओवरडोज..ये सब बकवास..

5/23/2023 11:46:03 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर और मॉडल आदित्य सिंह राजपूत का बीते सोमवार को निधन हो गया और उनकी अचानक मौत ने फिल्म इंडस्ट्री को झकझोर कर रख दिया है। फिल्म निर्माता अशोक पंडित, फैशन डिजाइनर रोहित वर्मा और कई अन्य सेलेब्स ने दिवंगत एक्टर के निधन पर शोक व्यक्त किया है।

PunjabKesari

 

22 मई को आदित्य सिंह राजपूत अपने घर के बाथरूम में मृत पाए गए हैं। रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि 32 वर्षीय एक्टर की ड्रग ओवरडोज के कारण मौत हो गई।

 


इस शॉकिंग खबर से आहत फिल्म निर्माता अशोक पंडित ने ट्वीट करते हुए लिखा- ‘ये काफी शॉकिंग है, इस पर विश्वास नहीं किया जा सकता। एक मज़ेदार प्यार करने वाला लड़का, एक बहुत अच्छे एक्टर आदित्य सिंह राजपूत अपने अंधेरी इलाके स्थित अपने अपार्टमेंट में मृत पाए गए हैं। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। मेरे पास परिवार के लिए दुख और संवेदना व्यक्त करने के लिए शब्द नहीं हैं।'

 

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


वहीं, आदित्य के दोस्त रोहित वर्मा ने मीडिया से बात करते हुए कहा- बहुत सारी अफवाहें हैं, लोग बहुत कुछ सोचते हैं...बहुत से लोग उसके बारे में बात कर रहे हैं, ड्रग्ज ओवरडोज और सभी के बारे में ... पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट अभी बाकी है। मुझे लगता है कि यह सब बकवास है, ये एक दुर्घटना हो सकती है। मुझे लगता है कि हम सभी को डॉक्टरों को अपना काम करने देना चाहिए। हमें किसी के लिए इस तरह का बयान देने और इस तरह की गलत अफवाहें फैलाने का कोई अधिकार नहीं है, जब कि वह आसपास नहीं है।

 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News