क्या इस वीकेंड रोहित सुचांती होगें घर से बाहर, व‍िकास गुप्ता ने दिया इशारा

12/16/2018 4:00:04 PM

मुंबई: टीवी रियलिटी शो 'बिग बाॅस 12' इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं। आज वीकेंड के वार में जहा एक तरफ सलमान दर्शकों का मनोरंजन करेंगे। वहीं दूसरी तरफ किसी एक सदस्य को घर से बेघर  होना पड़ेगा। इस बार घर से कौन बाहर जाएगा, इसका खुलासा बिग बाॅस 11 के एक्स कंटेस्टेंट व‍िकास गुप्ता यानि मास्टमांइड ने कर द‍िया है।दरअसल, घर से बाहर कौन होगा शो में इस बात का खुलासा आज होगा लेकिन इस शो के सीजन 11 के मास्टर माइंड रह चुके व‍िकास ने ट्व‍िटर पर पोसेट करते हुए इस बात का खुलासा कर दिया है।

 

विकास ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा-आ जा घर, तुमने अच्छा किया। हालांकि व‍िकास ने कंटेस्टेंट का नाम तो नहीं लिया लेकिन  फैंस ने कमेंट करते हुए ये साफ कर द‍िया है कि वो कंटेस्टेंट और कोई नहीं बल्कि रोहित सुचांती है। फ‍िलहाल, फैंस ने भी रोह‍ित को सोशल मीड‍िया पर ट्रोल करना शुरू कर द‍िया है। रोह‍ित के ब‍िहेव‍ियर को लेकर घरवाले भी कई बार सवाल उठा चुके हैं।

वाइल्ड कार्ड एंट्री

बता दें रोहित की एंट्री वाइल्ड कार्ड से हुई थी। रोहित सुचंती ने थोड़े ही समय में घर में काफी दोस्त और दुश्मन बना लिए थे। जिस वजह से घर के बाहर भी वह काफी सुर्खियों में थे। 

Konika