बिग बाॅस के घर में एंट्री लेते ही रोहित और मेघा ने शुरू की राजनीति,अब शुरू होगा असली दंगल

10/23/2018 10:06:56 AM

मुंबई: रियलिटी शो 'बिग बॉस 12' को शुरू हुए भी 1 महीना हो गया है। घर में जहां कई कंटेस्टेंट्स खेल को बखूबी समझने लगे हैं, तो वहीं कई कंटेस्टेंट्स जल्दबाजी के चक्कर में जीती हुई बाजी भी हारते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं मेर्कस भी शो को इंटरेस्टिंग बनाने के लिए इसमें कई ट्विस्ट ला रहे हैं। कुछ दिन पहले ही शो में से सौरभ घर से बेघर हो गए हैं।  सौरभ के जाने के बाद घर के बाकी सभी सदस्य सतर्क हो गए हैं और गेम की प्लानिंग में लग गए हैं।

हालांकि इन सभी की प्लानिंग बीते एपिसोड में धरी की धरी रह गई क्योंकि घर में दो वाइल्ड कार्ड एंट्रीज कराने जा रहे हैं। इन दो वाइल्ड कार्ट एंट्रीज के बाद घर में नए ग्रुप्स बनने की उम्मीद है। एपिसोड के शुरुआत में ही रोमिल और अनूप  के साथ हुई जो साथ में बैठकर श्रीसंत के बारे में बात कर रहे हैं।

दोनों कह रहे हैं कि श्रीसंत अपने हिसाब से ही गेम को खेल रहे हैं और दोस्ती, भाईचारे की भी परवाह नहीं कर रहे हैं। दीपिका अपने श्रीसंत से पूछती हैं कि आप मुझसे क्यों गुस्सा हैं ? श्रीसंत अपनी बात रखते हैं लेकिन दीपिका कहती हैं कि किसी चीज को लेकर मेरा अपना प्वाइंट ऑफ व्यू हो सकता है, इसमें कोई बुराई नहीं है। वहीं घर में  प्रॉपर पटोला गाने से नई वाइलड कार्ड एंट्री होती है।

रोहित सुचांती ने अपने धमाकेदार डांस से तुरंत ही घरवालों का दिल जीत लिया। घरवालों ने मिलकर रोहित का जोरदार स्वागत किया और लड़कियों में अभी से यह बात होने लगी है कि अब तक के प्रतियोगियों में रोहित सबसे हॉट है।

रोहित घर में आते ही अपने रंग दिखाना शुरू कर दिया हैं। वो दीपक को अकेले में समझा रहे हैं कि तुम सबकी फाड़ सकते हो। दीपक के बाद रोहित रोमिल से बात करते हैं। रोहित, दीपक और रोमिल से कहते हैं कि हम सब मिलकर श्रीसंथ को निकालते हैं। उसे गेम में रहने ही नहीं देना है। 

बिग बॉस ने घरवालों के सामने नॉमिनेशन की प्रक्रिया को शुरू करने का ऐलान किया और बताया कि शिवाशीष, रोहित इस प्रक्रिया में सेफ रहेंगे। बिग बॉस ने रोमिल, अनूप और दीपक को खास रूम में बुलाया और तीनों से विचार विमर्श करके आम सहमति के साथ एक इंसान को नॉमिनेट करने को कहा। तीनों आम सहमति से फैसला जरूर लेंगे लेकिन एक सेलेब्रिटी तीनों के फैसले पर अपनी अंतिम मुहर लगाएंगी।

घर में आई नई सदस्य  मेधा धाड़े घर के सभी सदस्यों से तीखे सवाल पूछती दिख रही हैं और घर वाले उनके सवालों का बेबाकी से जवाब दे रहे हैं। वहीं इस बार सृष्टि रोडे, सुरभि राणा, अनूप जलोटा, सबा खान नॉमिनेट हुए। 

 

Neha