रणवीर-अक्षय के बाद इस सुपस्टार पर रोहित शेट्टी की निगाहें, पुलिस बन बॉक्स ऑफिस पर करेगा धमाल

1/28/2019 12:52:59 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सलमान खान इन दिनों फिल्म 'भारत' की शूटिंग में बिजी हैं। हाल ही में सलमान ो लेकर एक खबर सामने आई है। मुंबई मिरर की एक रिपोर्ट की मानें तो भारत और दबंग 3 की शूटिंग खत्म करने के बाद सलमान रोहित शेट्टी के साथ एक प्रोजेक्ट पर काम करने जा रहे हैं। सुनने में आ रहा है कि सलमान इस साल के आखिरी में ही इस धमाकेदार फिल्म की शूटिंग शुरु कर देंगे। सूत्रों की मानें तो रोहित शेट्टी और साजिद नाडियाडवाला कई दफा सलमान को लेकर फिल्म बनाने और फिल्म के कंटेंट पर विचार करने के लिए मिल चुके हैं।

साजिद नाडियाडवाला की फिल्म किक के किरदार देवी लाल सिंह यानि की डेविल को फिल्म के आखिरी में पुलिस की वर्दी में दिखता है और साजिद-रोहित अपने नए प्रोजेक्ट को इसी से जोड़ना चाह रहे है। अगर यह आइडिया प्लान के मुताबिक काम कर गया तो जल्द ही इसकी शूटिंग शुरु हो जाएगी।

सलमान रोहित की फिल्म में एक पुलिसवाले के रोल में नजर आ सकते हैं। फिल्म के जरिए फैंस को जबरदस्त एक्सन सींस देखने को मिलने वाले है। कहा जा रहा है कि यह फिल्म 2020 के सेकंड हाफ में रिलीज हो सकती है। 

फिल्म 'भारत' की बात करें तो यह साउथ कोरियन ड्रामा फिल्म 'ओड टु माय फादर' पर आधारित होगी। फिल्म में सलमान के अलावा कैटरीना कैफ, सुनील ग्रोवर, नोरा फतेही, जैकी श्रॉफ मुख्य किरदार में हैं। फिल्म का निर्देशन अली अब्बास जफर कर रहे हैं। फिल्म इसी साल ईद के मौके पर रिलीज होगी। 

Smita Sharma