''पहले तो बनियान में जाते थे'' स्टार्स के एयरपोर्ट लुक्स पर रोहित शेट्टी का तंज, दान देते समय मीडिया बुलाने पर बोले-''ऐसा कौन करता है भई''

9/11/2021 12:15:03 PM

मुंबई: स्टार्स का एयरपोर्ट लुक्स हमेशा ही लोगों में सबसे हाॅट टाॅपिक होता है। कौन सा स्टार कैसे ट्रैवल कर रहा है लोगों को इस बारे में जानने की काफी उत्सुकता होती हैं। जहां कभी स्टार्स कैजुअल कपड़ों में ट्रैवल करते तो कभी स्टाइलिश अंदाज में सेलेब्स के कपड़ों में। वहीं अब इस टॉप‍िक पर हाल ही में रोह‍ित शेट्टी ने एक शो में कमेंट किया। दरअसल, रोहित हाल ही में यूट्यूबर आशीष चंचलानी के साथ सोशल मीड‍िया स्टार विद जैनिस के एक एपिसोड में नजर आए।

PunjabKesari

इस दौरान जब रोह‍ित से सेलेब्स के एयरपोर्ट लुक्स पर पूछा गया कि वे इसपर क्या सोचते हैं। इस सवाल पर रोह‍ित ने हंसते हुए कहा 'अब उसका खर्चा अलग हो गया है। वरना जब तक ये फोटोग्राफर्स वहां पहुंचे नहीं या लोग बुलाते नहीं थे कि मैं उतर रहा हूं प्लेन से, तब तक तो सब चड्डी-बन‍ियान में ही जा रहे थे। 

PunjabKesari

 

दान के वक्त तस्वीरें खिंचावाने वालों पर भड़के

रोहित शेट्टी ने कहा फोटोग्राफर्स को स्टार्स खुद बताते हैं कि आज वे फलाना मंद‍िर जा रहे हैं, उसके बाद ही उनकी खबर मीड‍िया में आती है। डायरेक्टर ने तंज कसते हुए कहा-'कौन करता है ऐसा? फोन करेंगे तभी मालूम पड़ेगा ना फोटोग्राफर को कि भई मैं आज इस मंद‍िर के बाहर हूं। वरना कैसे मालूम पड़ेगा।'

PunjabKesari

बता दें कि रोहित शेट्टी की गिनती सबसे हिट फिल्ममेकर्स में होती है। उनकी गोलमाल फ्रेंचाइजी, सिंघम फ्रेंचाइजी, बोल बच्चन, चेन्नई एक्सप्रेस, दिलवाले , सिंबा जैसी फिल्में सुपरहिट साबित हुई हैं। अपकमिंग फिल्म की बात करें तो वह फिल्म सूर्यवंशी लेकर आ रहे हैं। फिल्म में अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ मुख्य किरदार में हैं।यह फिल्म मार्च 2020 में ही रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना के कारण फिल्म रिलीज नहीं हो पाई थी। अब उम्मीद की जा रही है कि फिल्म जल्द ही रिलीज होगी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News