KKK11: 12 एपिसोड के बाद बंद हो जाएगा रोहित शेट्टी का शो? कोरोना के बढ़ते मामलों को देखकर महीने भर में शूट खत्म कर वापिस लौटेंगे खिलाड़ी

5/16/2021 1:03:30 PM

मुंबई. फिल्ममेकर रोहित शेट्टी का शो 'खतरों के खिलाड़ी 11' बहुत जल्द शुरू होने वाला है। फैंस इस शो का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। शो के कंटेस्टेंट्स हिस्सा लेने के लिए केपटाउन पहुंच चुके हैं और शूटिंग कर रहे हैं। हाल ही में एक चौंकाने वाली बात सामने आई है। रिपोर्ट्स के अनुसार, कंटेस्टेंट्स शो की शूटिंग के लिए 6 मई को केपटाउन रवाना हुए थे। पूरी टीम को 22 जून को इंडिया वापसी करनी थी, लेकिन कोरोना के बढ़ते कहर और गाइडलाइन्स के कारण पूरे प्लान पर पानी फिर गया है। अब टीम को आदेश दे दिया गया है कि उसे जल्द से जल्द भारत वापस आना है।

PunjabKesari
रिपोर्ट के अनुसार, पूरी टीम जून में भारत वापस लौटने वाली थी। सबके टिकट भी बुक हो चुके थे। कोरोना के बढ़ते मामलों को देख कर मेकर्स ने 'खतरों के खिलाड़ी 11' की शूटिंग जल्द से जल्द खत्म करके वापस लौटने का फैसला किया है। शो 12 एपिसोड होते ही खत्म कर दिया जाएगा। पूरी टीम महीने भर में केप टाउन से वापस आ जाएगी। 

PunjabKesari
कंटेस्टेंट राहुल वैद्य ने 'खतरों के खिलाड़ी 11' के सेट से कुछ तस्वीरें शेयर कर बताया था कि शो जुलाई में ऑन-एयर होगा। तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा था- 'ऐसा एक्सपीरियंस लाइफ में एक बार ही मिलता है और मैंने 14 मई को इसकी शूटिंग शुरू की। मैं बयां नहीं कर सकता कि इस शो का हिस्सा बनकर कैसा महसूस कर रहा हूं। जुलाई में टीवी पर आप सबसे मिलने का मुझे बेसब्री से इंतजार है।'

PunjabKesari
बता दें 'खतरों के खिलाड़ी 11' में राहुल वैद्य के अलावा श्वेता तिवारी, अर्जुन बिजलानी, दिव्यांका त्रिपाठी, सना मकबूल, विशाल आदित्य सिंह, अभिनव शुक्ला, आस्था गिल और निक्की तंबोली जैसे स्टार्स कंटेस्टेंट के तौर पर नजर आएंगे।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News