इस बार नए तरीके से की रोहित शेट्टी कोरोना योद्धाओं की मदद, पुलिसकर्मियों के रहने के लिए किया 17 कमरों का इंतजाम

6/4/2020 12:30:58 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. कोरोना संकट के दौरान बॉलीवुड स्टार्स कोरोना वॉरियर्स के लिए बढ़चढ़ कर मदद कर रहे हैं। अक्षय से लेकर सलमान खान तक कई स्टार्स कोरोना योद्धाओं (डॉक्टर्स, पुलिसकर्मी, सफाईकर्मी) की मदद के लिए आगे आ चुके हैं। इस लिस्ट में डायरेक्टर रोहित शेट्टी का नाम भी शामिल है। लेकिन हाल ही में उन्होंने ने एक बार फिर से मुंबई पुलिस के लिए मदद के हाथ आगे बढ़ाए है और इसके लिए पुलिस अफसर ने उन्हें शुक्रिया अदा भी किया है।

PunjabKesari
बता दें रोहित शेट्टी ने पुलिसकर्मियों के रहने के लिए 17 कमरों का इंतजाम किया है, जिससे वो ड्यूटी के साथ-साथ अपनी फैमिली को भी संक्रमण से बचा सकें। ड्यूटी के बाद ये पुलिसकर्मी घर जाने के बजाय यहांं ठहरेंगे। उनकी ऐसी मदद की तारीफ करते हुए जुहू पुलिस स्टेशन एक अफसर ने उन्हें शुक्रिया भी कहा है।

PunjabKesari
पुलिस अफसर ने रोहित को धन्यवाद करते हुए ट्वीट किया.  ''रोहित शेट्टी जी..जुहू पुलिस को विशेष कमरों का इंतजाम करने और समय पर मदद के लिए हार्दिक आभार। इससे वे अपने घर से दूर रहकर अपने परिवार को भी बचा पाएंगे और साथ ही दूसरों की सेवा के कर्तव्यों का पालन भी कर पाएंगे। देश के प्रति इस लगाव और निष्ठा के लिए आपका बहुत-बहुत धन्यवाद''

 

जानकारी के लिए बता दें, इससे पहले भी रोहित कई बार कोरोना योद्धाओं की मदद कर चुके हैं। रोहित ने बीते दिनों मुंबई के आठ होटलों में रूम बुक कराए थे, जहां इनके आराम और भोजन की व्यवस्था भी की गई है। 
काम की बात करें तो रोहित की आगामी फिल्म सूर्यवंशी है। इस फिल्म में अक्षय कुमार और कटरीना कैफ अहम किरदार में नजर आएंगे। ये फिल्म पहले 24 मार्च 2020 को रिलीज होने वाली थी, लेकिन लॉकडाउन के कारण ये रिलीज नहीं हो पाई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

suman prajapati


Related News

Recommended News