''खतरों के खिलाड़ी'' में तेजस्वी पर भड़के थे रोहित शेट्टी,अब एक्ट्रेस ने डायरेक्टर को लेकर कही ये बात

3/15/2020 1:57:08 PM

मुंबई: टीवी एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश इन दिनों टीवी के रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' सीजन 10 की वजह से काफी चर्चा में हैं। इस शो को बाॅलीवुड के फेमस निर्मात-निर्देशक रोहित शेट्टी होस्ट कर रहे हैं। शो में तेजस्वी अपने शानादर टास्क की वजह से काफी सुर्खियां बटोर रही हैं। उनका हर टास्क को जी जान से करना फैंस को काफी पसंद आ रहा है। लेकिन बीते दिनों तेजस्वी प्रकाश को अपनी एक बात की वजह से रोहित शेट्टी की डांट का सामना करना पड़ा था।

PunjabKesari

तेजस्वी ने मजाकिया अंदाज में रोहित शेट्टी पर शो में पक्षपात का आरोप लगाती हैं। उन्होंने कहा कि रोहित सर अमृता खानविलकर के साथ थोड़ा नरमी से पेश आते हैं। उन्होंने अमृता को फायदा भी दिया था। मेरे पैर जल गए हैं इसलिए। रोहित शेट्टी को तेजस्वी की ये बात पसंद नहीं आती और वह उन पर भड़क जाते हैं। वहीं अब इस मामले पर तेजस्वी का बयान सामने आया है।

PunjabKesari

तेजस्वी प्रकाश ने कहा- 'मेरे फैन्स को परेशान होने की जरूरत नहीं है। अगर रोहित सर ने मुझे डांटा है तो इसका मतलब मैंने कुछ ऐसा कहा होगा, जो मुझे नहीं कहना चाहिए था। उन्होंने मुझसे लिमिट में रहने के लिए कहा या मुझे शो से बाहर कर दूंगा क्योंकि शायद उन्हें लगता है कि मुझ पर उनका हक है। कहते हैं ना कि आप उसी को डांटते हो जिसे अपना मानते हो। सच में, आप लोगों के जरिए से, मैं उन्हें जन्मदिन की शुभकामना देना चाहती हूं क्योंकि आज यानी 14 मार्च को उनका जन्मदिन है।'

PunjabKesari
बता दें कि 'खतरों के खिलाडी़ 10' की शूटिंग इस साल बुल्गारिया में हुई थी। इस सीजन में टीवी इंडस्ट्री के कई बड़े चेहरे हैं। करिश्मा तन्ना, धर्मेश येलांदे, करण पटेल,आरजे मलिष्का, अदा खान, शिविन नारंग, बलराज स्याल, तेजस्वी प्रकाश और अमृता खानविलकर शो का हिस्सा है। इस शो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।  

View this post on Instagram

#rohitshetty looses his temper on #tejasswiprakash #khatronkekhiladi @colorstv . . . #viralbhayani @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Related News

Recommended News