रोहित शेट्टी बोले-सैफ की बेटी ने हाथ जोड़कर मांगा था काम, पुराने वीडियो को लेकर यूजर्स ने किए ऐसे कम

8/20/2020 3:55:02 PM

मुंबई. बॉलीवुड की फिल्मों और वेब सीरीज को सोशल मीडिया पर लगातार ट्रोल किया जा रहा हैं। सुशांत की मौत के बाद से नेपोटिज्म का मुद्दा बढ़ता ही जा रहा हैं। सोशल मीडिया पर लगातार इस पर बहस हो रही हैं। लोगों द्वारा 'सड़क 2' के ट्रेलर को सबसे ज्यादा डिसलाइस वाला बनाया गया था। इसी दौरान हाल में सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा हैं। लोगों द्वारा इस वीडियो को देखकर सारा का खूब मजाक बनाया जा रहा हैं।

PunjabKesari
दरअसल डायरेक्टर रोहित शेट्टी के एक बयान की वजह से सारा का मजाक उड़ाया जा रहा हैं। रोहित ने ये बयान अपनी फिल्म सिंबा के प्रमोशन के दौरान दिया था। सारा ने उनके सामने सचमुच हाथ जोड़कर काम मांगा था। 

PunjabKesari
इस वायरल वीडियो में रोहित शेट्टी कह रहे हैं कि अमृता सिंह और सैफ अली खान की बेटी उनके पास आईं और हाथ जोड़कर काम मांगा। सारा को इस तरह देखकर मैं इमोशनल हो गया और फिल्म ऑफर कर दी। रोहित ने कहा कि वह ये बातें अभी इसलिए बता रहे हैं क्योंकि सारा अब स्टार हैं। इस वीडियो के कारण सोशल मीडिया पर सारा अली खान और रोहित शेट्टी को जमकर ट्रोल किया जा रहा है। ट्विटर पर वीडियो खूब शेयर किया जा रहा है। फ़िल्म निर्माता मनीष मूंदड़ा ने भी वीडियो शेयर करके लिखा- सुबह से यह वीडियो कई बार देख चुका हूं। इनकी ज़िंदगी कितनी खोखली हैं। एक यूजर ने लिखा- सारा ने जितनी मेहनत फिल्मों के लिए की है मैं भी उतनी ही मेहनत पतला होने के लिए कर रहा हूं।

PunjabKesari

PunjabKesari

नेपोटिज्म की बहस के बीच लोग सोशल मीडिया पर करण जौहर, सलमान खान और सोनम कपूर जैसे स्टार्स के खिलाफ भी प्रोटेस्ट कर रहे हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Related News

Recommended News