नेशनल क्रश रोहित सराफ ने ''इश्क विश्क रिबाउंड'' में शाहिद कपूर की जगह ली

6/3/2022 2:10:32 PM

नई दिल्ली। 'मिसमैच से सभी के दिलों में जगह बनाने के बाद भारत का मोस्ट डिजायरेबल क्रश रोहित सराफ इसे एक और पायदान ऊपर ले जाने के लिए तैयार है! देश का पसंदीदा क्रश शाहिद कपूर के कदम पर कदम रखने और सीक्वल इश्क विश्क रिबाउंड के साथ इश्क विश्क को आगे ले जाने के लिए तैयार है! लड़कियों की जबरदस्त फैन फॉलोइंग के लिए जाने जाने वाले इश्क विश्क रिबाउंड ने प्रशंसकों को उत्साह से भर दिया है। 

 

इस रोमांचक नई घोषणा के बारे में बोलते हुए, रोहित सराफ ने कहा, "आज, जैसा कि मैंने कुछ महीनों के लिए दुनिया के साथ साझा किया है, मुझे एहसास है कि मैं कितनी भी कोशिश कर लूं, मेरी कल्पना कभी भी हर किसी के साथ न्याय नहीं कर सकती थी यह भावना मैं इस समय महसूस कर रहा हूँ। 'एक दिन' अब तक की सबसे खूबसूरत जगह है - आश्वस्त करने वाला, सशक्त बनाने वाला, अविश्वसनीय रूप से खुश हु और मैं कभी नहीं जा रहा हूँ! आप में से हर एक को धन्यवाद, जिन्होंने पिछले 8 वर्षों में मुझे धीरे धीरे आगे बढ़ते हुए देखा और बेबी स्टेप्स लेते हुए मुझे प्यार और समर्थन दिया है। ”

 

आज, टिप्स फिल्म्स लिमिटेड ने रोहित सराफ, पश्मीना रोशन, जिब्रान खान और नायला ग्रेवाल अभिनीत फिल्म की दूसरी किस्त की घोषणा की। टिप्स फिल्म्स लिमिटेड के बैनर तले निपुण अविनाश धर्माधिकारी निर्देशित, इश्क विश्क रिबाउंड का निर्माण रमेश तौरानी और जया तौरानी द्वारा किया जा रहा है। फिल्म पहले ही फ्लोर पर आ चुकी है और इस घोषणा ने पूरे देश में रोहित के बड़े पैमाने पर फ़ॉलोअर्स के उत्साह और रुचि को बढ़ा दिया है। इस बीच, रोहित सराफ के पास मिसमैच सीजन 2 और विक्रम वेधा जैसी अन्य रोमांचक परियोजनाएं भी हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Recommended News

Related News