टास्क के दौरान रोहित ने की टीम से गद्दारी, वहीं इमोशनल हुए श्रीसंथ

11/21/2018 11:39:50 AM

मुंबई: टीवी रियलिटी शो 'बिग बॉस 12' को शुरू हुए दो महीने हो गए हैं। धीरे-धीरे अब दर्शकों के दिलों में भी इस शो ने जगह बनानी शुरू कर दी है। इसके साथ-साथ शो के निर्माता भी लगातार दर्शकों के सामने ट्विस्ट पेश किए जा रहे हैं, जिससे सभी की दिलचस्पी 'बिग बॉस 12' में बनी हुई है। बीते एपिसोड में कंटेस्टेंट में लग्जरी बजट टास्क हुआ। इस टास्क के दौरान लोगों को कई धमाके देखने को मिले। 

दिन की शुरुआत सगना दी रात-रात गाने के साथ होती है, जिस पर सुरभि, जसलीन, सृष्टि और रोहित जमकर डांस करते हैं। सुबह उठते ही मेघा धाडे किचन की गंदगी देखकर नाराज हो जाती हैं और रोमिल के पास जाकर कह देती हैं कि किचन इतना गंदा है, ऐसे में खाना नहीं बन सकता है।

मेघा इतना गुस्सा हो जाती हैं कि वो घरवालों के सामने ही रोमिल को आलसी कह देती हैं। इसके बाद रोमिल मेघा से भिड़ जाते हैं। रोमिल के अनुसार, "मैंने एक इंसान की ड्यूटी लगाई हुई है, अगर वो काम नहीं करता है तो वो उसकी गलती है।" दीपक को सोमी सबके सामने ब्रो कह देती हैं, जिस पर दीपक का दिल जल उठता है। सुरभि ये सारी चीजें देखकर मजे ले रही हैं।

घरवाले बिग बॉस के द्वारा लगाया गया लग्जरी टास्क का बजट देखकर हैरान हो जाते हैं। करणवीर बताते हैं कि बिग बॉस ने लग्जरी टास्क बजट के लिए दो टीमों में बांटा है और सृष्टि इस टास्क की संचालक होगी। सुरभि और दीपक गेम शुरू होने से पहले रोहित के साथ पहले ही मिल जाते हैं।

दोनों रोहित को दूसरी टीम में होने के बाद भी अपने पाले से खेलने को कहते हैं। सांप के पेट के अंदर मेघा और दीपक की हुई जबरदस्त लड़ाई होती है।

दीपिका ने कहा, "आप जिस तरह से लड़ रहे हो, उसका मतलब साफ है कि आप दूसरे की मदद कर रहे हो।" इसके जवाब में रोहित ऐसा कुछ करने से इनकार कर देते हैं। जसलीन दीपिका और श्रीसंथ से बोलती है कि रोहित रेड टीम के साथ मिला हुआ है।

रोहित को अंदर भेजकर बड़ी गलती की है। रोहित ने अंदर जाकर रेड टीम का साथ दिया। गेम में हो रही चीटिंग को देखकर श्रीसंथ का दिल टूट जाता है। वह बेडरूम में जाकर रोने लगते हैं।  श्रीसंथ को ऐसे रोते देख दीपिका भी रोने लगती हैं। इसके बाद रोमिल श्रीसंथ के पास गए और उन्हें मनाने की कोशिश कर रहे हैं। 

वहीं, आज के एपिसोड में दर्शकों को रोहित और श्रीसंथ के बीच जबरदस्त लड़ाई देखने को मिलेगी। दरअसल, टास्क के दौरान वे श्रीसंथ के पिता का नाम ले लेंगे, जिसके बाद श्रीसंथ काफी भड़क जाएंगे। 

 

 

 

 

Neha