One Month Anniversary: दुबई में पति रोहन संग रोमांटिक हुईं नेहा,कपल का लिपलाॅक करते का वीडियो वायरल

11/25/2020 4:23:11 PM

मुंबई: सिंगर नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह की शादी को एक महीना पूरा हो चुका है। दोनों 24 अक्टूबर को शादी के बंधन में बंधे थे। इस मौके पर रोहनप्रीत ने अपनी पत्नी नेहा को खास सरप्राइज दिया। इस दौरान का वीडियो नेहा ने अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर किया है।

PunjabKesari

वीडियो नेहा के हनीमून पीरियड का है। बता दें कि नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह अपने हनीमून के लिए दुबई गए थे। वीडियो में नेहा पति रोहन संग रोमांटिक अंदाज में दिख रही हैं। इसमें वह अपने पति रोहन को लिपलॉक कर रही हैं।

PunjabKesari

इसके बाद ये कपल अपनी शादी का पहला महीना पूरा होने पर केक काट रहे हैं। वीडियो को शेयर करते हुए नेहा ने लिखा- 'आज हमारी फर्स्ट मंथ ऐनिवर्सरी है रोहनप्रीत सिंह आपको और आपके परिवार को मुझे ऐसा प्यार देने के लिए थैंक यू जिसकी मैंने कभी उम्मीद भी नहीं की थी।  नेहूप्रीत के फैंस के लिए खास तोहफा शेयर कर रही हूं, देखिए।'

PunjabKesari

बता दें कि नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह ने दिल्ली में शादी की थी। दोनों के ग्रैंड सेलिब्रेशन की कई फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे। काम की बात करें तो नेहा जल्द ही सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल में जज के तौर पर नजर आएंगी। इस में उनके साथ हिमेश रेशमिया, विशाल डडलानी हैं। 

View this post on Instagram

A post shared by Neha Kakkar (Mrs. Singh) (@nehakakkar)


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News