रोहनप्रीत ने तस्वीरें शेयर कर पत्नी नेहा कक्कड़ पर लुटाया प्यार, बोले- मैं तेरा सबसे बड़ा दीवाना

3/21/2021 3:20:10 PM

मुंबई. बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह की शादी को 5 महीने पूरे होने वाले है। दोनों एक-साथ काफी खुश है। कपल सोशल मीडिया पर तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर अपने प्यार का इजहार करते रहते हैं। हाल ही में रोहनप्रीत ने कुछ तस्वीरें शेयर की है और पत्नी पर खूब प्यार लुटाया है।

PunjabKesari

तस्वीरों में नेहा स्काईब्लू और व्हाइट ड्रेस में नजर आ रही है। मिनिमल मेकअप और ओपन हेयर्स से सिंगर ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। वहीं रोहन ब्लू टी-शर्ट और येलो ट्राउजर में दिखाई दे रहे हैं। रोहन ने कैप से अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। दोनों इस लुक में काफी जच रहे हैं। कपल एक-दूसरे पर खूब प्यार लुटाते नजर आ रहे हैं। रोहन नेहा की गोद में लेटे हुए हैं और एक-दूसरे की गालों पर किस कर रहे हैं।

PunjabKesari

तस्वीरें शेयर करते हुए रोहन ने लिखा-मैंने किसी से सुना था परियां होती हैं, पर यकीं नहीं होता था...सोचता रहता था कि यह सच है या झूठ, फिर एक दिन रब को मेरे पर बहुत ज्यादा प्यार आया तो रब ने एक सचमुच की परी मेरी झोली में डाल दी और उसका नाम है नेहा कक्कड़!!!  तुम मेरी रानी हो, मेरी परी, मेरी डॉल और...तेरा सबसे बड़ा दीवाना मतलब मैं रोहनप्रीत सिंह!!! इसके अलावा रोहन ने नेहा के मरजानिया सॉन्ग की भी तारीफ की है और लिखा- 'इसे मेरी स्टार की वजह से बड़ा हिट होना ही था, आप जो कुछ भी गाते या परफॉर्म करते हो वो सब गोल्ड होता है।' फैंस इन तस्वीरों को खूब प्यार दे रहे हैं।

PunjabKesari

बता दें नेहा का सॉन्ग 'मरजानिया' 18 मार्च को रिलीज हुआ था। 'बिग बॉस 14' विनर रुबीना दिलाइक और उनके पति अभिनव शुक्ला इसके म्यूजिक वीडियो में नजर आ रहे हैं। इस गाने को लाखों में व्यूज मिल चुके हैं।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News