रोज डे पर पत्नी नेहा संग रोमांटिक हुए रोहनप्रीत,बोले-''तैनूं फुल्लां वर्गी कहिए या फुल तेरे वर्गे ने''

2/7/2021 2:56:52 PM

मुंबई: आज से वैलेंटाइन वीक शुरु हो गया है। वैलेंटाइन वीक की शुरुआत रोज डे से होती है जो 14 फरवरी को वैलेंटाइन डे पर समाप्त होता है। लर्वस साल भर इस दिन का इंतजार करते हैं। आज यानी 7 फरवरी को रोज डे मनाया जा रहा है।

रोज यानि गुलाब का फूल प्यार को दर्शता है और लवर्स प्यार का इजहार करने के लिए एक-दूसरे को गुलाब का फूल देते हैं। बी-टाउन स्टार्स भी इस दिन को अपने स्पेशल वन्स के साथ सेलिब्रेट कर रहे हैं।

 

सिंगर रोहनप्रीत सिंह ने भी रोज डे पर पत्नी नेहा कक्कड़ को विश किया। रोहन ने इंस्टा पर रोमांटिक तस्वीरें शेयर की। इन तस्वीरों में नेहा और रोहन दोनों ही ब्लैक लुक में दिख रहे हैं।

तस्वीरों में नेहा रोहन को गले लगाए दिख रहे हैं। इन तस्वीरों के साथ रोहन ने लिखा- हैप्पी रोज डे मेरी ब्यूटीफुल वाइन नेहू जी। रोहन ने आगे गिप्पी गरेवाल के साॅन्ग के बोल लिखे-'तैनूं फुल्लां वर्गी कहिए या फुल तेरे वर्गे ने'

इसके अलावा रोहन ने इंस्टा पर भी नेहा को रोज डे की बधाई दी। उन्होंने अपनी शादी की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में रोहन नेहा को व्हाइट रोज देते दिख रहे हैं। 

बता दें कि नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह ने बीते 26 अक्टूबर को ही दिल्ली के गुरुद्वारे में शादी की थी। उनकी शादी से जुड़ी तस्वीरें और वीडियो भी सोशल मीडिया पर छाई हुई थीं। 

Content Writer

Smita Sharma