रोज डे पर पत्नी नेहा संग रोमांटिक हुए रोहनप्रीत,बोले-''तैनूं फुल्लां वर्गी कहिए या फुल तेरे वर्गे ने''

2/7/2021 2:56:52 PM

मुंबई: आज से वैलेंटाइन वीक शुरु हो गया है। वैलेंटाइन वीक की शुरुआत रोज डे से होती है जो 14 फरवरी को वैलेंटाइन डे पर समाप्त होता है। लर्वस साल भर इस दिन का इंतजार करते हैं। आज यानी 7 फरवरी को रोज डे मनाया जा रहा है।

PunjabKesari

रोज यानि गुलाब का फूल प्यार को दर्शता है और लवर्स प्यार का इजहार करने के लिए एक-दूसरे को गुलाब का फूल देते हैं। बी-टाउन स्टार्स भी इस दिन को अपने स्पेशल वन्स के साथ सेलिब्रेट कर रहे हैं।

PunjabKesari

 

सिंगर रोहनप्रीत सिंह ने भी रोज डे पर पत्नी नेहा कक्कड़ को विश किया। रोहन ने इंस्टा पर रोमांटिक तस्वीरें शेयर की। इन तस्वीरों में नेहा और रोहन दोनों ही ब्लैक लुक में दिख रहे हैं।

PunjabKesari

तस्वीरों में नेहा रोहन को गले लगाए दिख रहे हैं। इन तस्वीरों के साथ रोहन ने लिखा- हैप्पी रोज डे मेरी ब्यूटीफुल वाइन नेहू जी। रोहन ने आगे गिप्पी गरेवाल के साॅन्ग के बोल लिखे-'तैनूं फुल्लां वर्गी कहिए या फुल तेरे वर्गे ने'

PunjabKesari

इसके अलावा रोहन ने इंस्टा पर भी नेहा को रोज डे की बधाई दी। उन्होंने अपनी शादी की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में रोहन नेहा को व्हाइट रोज देते दिख रहे हैं। 

PunjabKesari

बता दें कि नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह ने बीते 26 अक्टूबर को ही दिल्ली के गुरुद्वारे में शादी की थी। उनकी शादी से जुड़ी तस्वीरें और वीडियो भी सोशल मीडिया पर छाई हुई थीं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News