Video: जमाने भर के सामने गाना गाकर रोहन ने फिर नेहा को किया प्रपोज, कपल ने यूं पहनाई एक-दूसरे को रिंग

1/22/2021 2:36:08 PM

मुंबई: बाॅलीवुड की फेमस सिंगर नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह साल 2020 में शादी के बंधन में बंधे थे। शादी के बाद से ही ये कपल चर्चा में है। दोनों अक्सर फैंस को कपल गोल्स देते रहते हैं। हाल ही में नेहा और रोहन दोनों सिंगिंग रिएलिटी शो 'तारे जमीन पर' पर पहुंचे।

इस दौरान की तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही है। शो में दोनों का रोमांटिक अंदाज देखने को मिला। इसके साथ ही रोहनप्रीत ने एक बार फिर से जमाने भर के सामने नेहा को शादी के लिए प्रपोज किया।

इसके साथ ही नेहा और रोहनप्रीत ने एक-दूसरे को स्टेज पर रिंग भी पहनाई। रोहन नेहा के लिए 'दिल दीयां गल्ला' गाना भी गया। वहीं नेहा ने आई लव यू कह रोहन के प्यार का इजहार किया।

वीडियो में आप देख सकते हैं कि होस्ट नेहा और रोहनप्रीत से पूछती हैं कि सबसे ज्यादा ड्रामा कौन करता है। इस पर रोहनप्रीत नेहा की तस्वीर दिखाते हैं।

लेकिन जैसे ही नेहा कहती हैं- 'बेबी कौन सबसे ज्यादा ड्रामे करता है।' इस पर रोहनप्रीत सिंह कहते हैं-'मैं करता हूं, मैं करता हूं।' रोहनप्रीत सिंह की इस बात से वहां मौजूद लोग हंसना शुरू कर देते हैं।नेहा और रोहनप्रीत सिंह के इस वीडियो को लेकर फैंस भी उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं।

बता दें कि नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह ने बीते 26 अक्टूबर को ही दिल्ली के गुरुद्वारे में शादी की थी। उनकी शादी से जुड़ी तस्वीरें और वीडियो भी सोशल मीडिया पर छाई हुई थीं। 
 

View this post on Instagram

A post shared by Neha Kakkar (Mrs. Singh) (@nehakakkar)

Smita Sharma