नेहा-रोहन ने दी नवरात्रि,गुड़ी पड़वा और रमदान की शुभकामनाएं, अपनी पहली  वैशाखी पर कुछ यूं सजी ''मिसेज कौर''

4/13/2021 1:37:27 PM

मुंबई: हर साल अप्रैल के महीने में बैशाखी का पर्व मनाया जाता है। यह त्योहार पंजाब और हरियाणा में बड़े ही धूम- धाम से मनाया जाता है। ऐसे में 13 अप्रैल को पूरे देश में बैशाखी की धूम देखने को मिल रही है। बैशाखी के अलावा आज नवरात्रि, गुड़ी पड़वा और रमदान भी हैं। हर कोई इन त्योहारों को अपने परिवार के साथ सेलिब्रेट कर रहा है। बी-टाउन में भी इन त्योहारों की धूम देखने को मिली।

बाॅलीवुड की फेमस सिंगर नेहा कक्कड़ ने भी पति रोहन के साथ इस त्योहार को सेलिब्रेट कर रही हैं। अपनी पहली बैशाखी पर नेहा काफी सजी हैं। हाल ही में रोहन ने नेहा संग कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।

इन तस्वीरों के जरिए रोहन और नेहा ने बैशाखी, नवरात्रि,गुड़ी पड़वा और रमदान की शुभकामनाएं दी हैं। लुक की बात करें तो नेहा लहंगे में दिख रही हैं। ओपन हेयर्स, मिनिमल मेकअप और झुमके नेहा के लुक को परफेक्ट बना रहे हैं।

वहीं रोहन येलो कुर्ते में दिख रहे हैं। इसके साथ उन्होंने पग बांध रखी हैं। तस्वीरों के साथ रोहन ने लिखा-नेहूप्रीत की तरफ से नवरात्रि,बैशाखी, गुड़ी पड़वा और रमदान की शुभकामनाएं। फैंस नेहा और रोहन की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

काम की बात करें तो नेहा इन दिनों इंडियन आइडल 12 में जज की भूमिका निभा रही हैं। इसके अलावा नेहा कई प्रोजैक्ट्स में बिजी हैं। उनका साॅन्ग मरजानिया हाल ही में रिलीज हुआ है। 

 

Content Writer

Smita Sharma