रोहन सिप्पी और कंटेट इंजीनियर्स बनाएंगे ''देख भाई देख'' जैसे सिटकॉम्स

7/6/2022 1:05:39 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सौरव वर्मा और उत्पाल आचार्य द्वारा स्थापित न प्रोडक्शन कंपनी कंटेट इंजीनियर्स ने रमेश सिप्पी एंटरटेनमेंट (RSE) और त्रियाम्भ एंटरटेनमेंट ऐंड मीडिया (TEAM) के‌ साथ साझेदारी ऐलान कर दिया है। इस साझेदारी के ज़रिए सिटकॉम (कॉमेडी शो) के‌ सुनहरे दौर को वापस लाने‌ की ईमानदार कोशिश की जाएगी। उल्लेखनीय है कि दुनियाभर में सिटकॉम बेहद लोकप्रिय हैं, भारत में भी इन्हें ख़ूब पसंद किया जाता और इन्हें बार-बार देखा भी जाता है, मगर इसके बावजूद भारत में सिटकॉम के निर्माण पर ठीक से ध्यान नहीं दिया जाता है। 

अपनी नयी साझेदारी से बेहद उत्साहित रोहन सिप्पी ने कहा, "हमारे यहां ओटीटी पर सिटकॉम को उचित प्रतिनिधित्व नहीं मिला है, ख़ासकर अगर हम भारतीय कंटेट की बात करें। आज के दौर में भले ही विभिन्न तरह के कंटेट का निर्माण हो रहा हो, मगर भारतीय मिट्टी में रचे-बसे कंटेट की कमी को साफ़तौर पर महसूस किया जा सकता है। हमारी साझेदारी उसी दिशा में उठाया गया एक ठोस क़दम है."

इस साझेदारी को लेकर कंटेट इंजीनियर्स के चीफ़ क्रिएटिव ऑफ़िसर‌ सौरभ वर्मा ने कहा, "कंटेट के क्षेत्र में हुए विस्फोट के चलते अलग अलग किस्म के कंटेट के लिए कई दरवाज़े खुल गये हैं। ऐसे में कंटेट क्रिएटर्स के तौर पर हम अनूठे और अलग-अलग किस्म के जॉनर के कंटेट के‌ निर्माण पर अपना पूरा ध्यान केंद्रित कर रहे हैं। कंटेट इंजीनियर्स की‌ ओर से हाल ही में इस साझेदारी के माध्यम से एक बायोपिक का भी ऐलान किया गया। हम 'ये जो है ज़िंदगी' और 'देख भाई देख' जैसे अनूठे सिटकॉम के दौर को वापस लाना चाहते हैं, हालांकि हमारे द्वारा निर्मित कंटेट आज के दौर और हालात के अनुरूप होगा और इसे युवाओं और पारिवारिक दर्शकों को ध्यान में रखते हुए निर्मित किया जाएगा।"

कंटेट आचार्य के सीईओ उत्पाल आचार्य ने रोहन सिप्पी और TEAM के रूप में बढ़िया साझेदार मिलने पर अपनी ख़ुशी जताते हुए कहा "रोहन सिप्पी दोनों फॉर्मेट्स (फ़िल्म और वेब शो) में अपने उम्दा काम के ज़रिए हमेशा से ही अपनी क़ाबिलियत साबित करते रहे हैं। हमें इस बात की बेहद ख़ुशी है कि रोहन और TEAM के साथ हमारा अच्छा तालमेल बैठ गया है। बता दें कि हमने अपने पहले प्रोडक्शन की शूटिंग भी शुरू कर‌ दी है, जिसका ऐलान जल्द ही किया जाएगा।"


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jyotsna Rawat


Recommended News

Related News