हिना के साथ रॉकी ने शेयर की रोमांटिक तस्वीर, कैप्शन में यूं बयां किया इश्क

6/11/2019 12:03:06 PM

मुंबई: टीवी एक्ट्रेस हिना खान अक्सर रॉकी जायसवाल संग अपने रिलेशन को लेकर सुर्खियों में रहती है। दोनों की जोड़ी लोगों को बेहद ही पसंद है। वहीं अब रॉकी ने हिना के साथ एक रोमांटिक तस्वीर शेयर की है। फोटो में उन्होंने अपनी एवरग्रीन और एवरलास्टिंग लव स्टोरी का जिक्र किया है। ये तस्वीर मिलान में एंजॉय किए गए वेकेशन की है। सोशल मीडिया पर जैसे ही ये तस्वीरें पोस्ट हुई लोगों के कमेंट आना शुरु हो गए। कुछ लोगों ने जहां हिना और रॉकी की जोड़ी को बेहतरीन बताया तो वहीं, एक यूजर्स ने कमेंट किया एक दूसरे के लिए हमेशा।

 

PunjabKesari


वैसे हिना खान की लाइफ का ऐसा कोई भी मोड़ नहीं है, जिसमें रॉकी जायसवाल ने उनका साथ नहीं दिया हो। जब वह कान्स फिल्म फेस्टिवल में अपना डेब्यू करने जा रही थी, उस वक्त भी वह उनका हौसला बढ़ाते हुए नजर आएं थे।

 

PunjabKesari

 

बता दें कि दोनों की मुलाकात ये रिश्ता क्या कहलाता है के सेट पर हुई थी। इसके बाद दोनों ने अपना प्यारा खुलकर पूरी दुनिया के सामने बिग बॉस के समय रखा था। 
 

 

View this post on Instagram

An evergreen, everlasting love story with a pinch of new found self obsession in between the shooting schedule of #WishList in #Milan 😉😆. @realhinakhan

A post shared by Rocky Jaiswal (@rockyj1) on


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Konika


Recommended News

Related News