पति संग रैंप पर छाईं कपिल शर्मा शो फेम ''लॉटरी'' रॉशेल, तस्वीरों में कपल की दिखी जबरदस्त कैमिस्ट्री

3/15/2020 12:26:26 PM

मुंबई: काॅमेडियन कपिल शर्मा के शो द कपिल शर्मा शो में लॉटरी का किरदार निभा चुकी  रॉशेल राव इन दिनों टीवी की दुनिया से दूर हैं। हालांकि उन्हें पति कीथ सिकेरा के साथ कई इवेंट्स में स्पाॅट किया जाता है। हाल ही में राॅशेल पति के साथ Bombay Times Fashion Week 2020 में पहुंची।

PunjabKesari

इस दौरान कपल डिजाइन मनीष शर्मा के लिए शोस्टॉपर बना। सामने आईं इन तस्वीरों में राॅशेल ब्लू कलर के लहंगे में खूबसूरत दिखीं।

PunjabKesari

मिनिमल मेकअप, न्यूड लिपस्टिक और ओपन हेयर्स राॅशेल के लुक को परफेक्ट बना रहे थे। वहीं कीथ ब्लू कुर्ते और व्हाइट पैंट में हैंडसम दिखे। रैंप पर कपल ने स्टाइलिश अंदाज में पोज दिए।

PunjabKesari

सामने आईं इन तस्वीरों में कपल की जबरदस्त कैमिस्ट्री देखने को मिल रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari
काम की बात करें तो रॉशेल राव को बतौर आइपीएल होस्ट के रूप में पहचान मिली थी। उन्होंने लंबे समय तक आइपीएल में होस्टिंग की थी। रॉशेल बिग बॉस में भी बतौर कंटेस्टेंट नजर आ चुकी हैं।

PunjabKesari

'द कपिल शर्मा शो' में वो 'चिंगारी' के रूप में दर्शकों से रुबरु हुई थीं। उनके उस अंदाज से फैंस काफी इंप्रेस हुए थे। लहीं कीथ की बात करें तो वह भी एक एक्टर हैं। कीथ भी राॅशेल के साथ बिग बाॅस में नजर आ चुके हैं। 

PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News