'रोबोट बहू' Ridhima Pandit ने फ्रीज करवाए अपने एग्स, शादी को लेकर कही ये बड़ी बात

3/11/2023 6:06:14 PM

नई दिल्ली। टीवी सीरियल 'बहू हमारी रजनीकांत' से घर-घर में अपनी पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस रिद्धिमा पंडित इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर इंटरनेट पर सुर्खियां बटोर रही है। रिद्धिमा ने पिछले साल अपने एग्स फ्रीज करवाए थे। उन्होंने इस फैसले पर गर्व करते हुए अपने जीवन के सबसे अच्छे निर्णयों में से एक बताया है। एक्ट्रेस का कहना है कि इसके बाद मैं आजाद महसूस कर रही हूं। 

 

रिद्धिमा पंडित ने फ्रीज कराए अपने एग्स
रिद्धिमा का कहना है कि "एग्स फ्रीज करने की बात उनके दिमाग में काफी दिनों से चल रही थी और सितंबर में इस फैसले पर काम करना मुझे सही लगा। इसकी वजह य़ह भी थी कि तब मुझे असाइनमेंट मिलने में एक महीने का समय बाकी था। इसीलिए मुझे इसकी तैयारी करने और इससे उबरने के लिए यह डिसीजन एक दम सही लगा। इस फैसले में एक्ट्रेस के साथ उनकी दिवंगत मां का भी पूरा सपोर्ट था। जब मैंने उनसे पूछा कि मैं शादी नहीं करना चाहती, सही इंसान नहीं मिला, या मेरा ध्यान काम रहा लेकिन मैं बच्चे के लिए तरस रही थी तो क्यों न इसके लिए वे पहले से तैयारी कर लें। इस सवाल के जवाब में रिद्धिमा की मां कहती हैं बेशक, बस इसके लिए जाएं। और आप कई अन्य लोगों को भी प्रेरित कर सकते हैं।" 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Ridhima Pandit (@ridhimapandit)

 

कोई साथी न होने पर लिया फैसला
रिद्धिमा पंडित ने 'बहू हमारी रजनीकांत', 'खतरों के खिलाड़ी', 'खतरा खतरा खतरा', और 'हैवान' जैसे टीवी शो में काम किया है। एक्ट्रेस का कहना है कि "एग्स फ्रीज कराने का मतलब यह तो नहीं है कि वह शादी नहीं करना चाहती है या शादी को टालना चाहती है। रिद्धिमा ने कहा कि अभी मेरा कोई साथी नहीं है। इसीलिए बाद में पछतावा करने के बजाय मुझे पर फैसले पर आगे बढ़ना ज्यादा सही लगा। और सबसे जरूरी बात कि एक महिला का प्रजनन करने का समय सीमित होता है और मुझे बच्चा पैदा करने के लिए शादी करने का प्रैशर फील नहीं करना है। हर औरत की तरह मैं भी स्वाभाविक रूप से प्रेग्नेंट होना चाहूंगी, लेकिन किसी कारण अगर ऐसा नहीं हो पाता है तो मेरे पास पहले से यह ऑप्शन मौजूद होगा। " 
  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Varsha Yadav


Recommended News

Related News