30 फीट की ऊंचाई से छलांग लगा देर रात महेश बाबू के घर घुसा चोर, पुलिस ने किया गिरफ्तार

9/30/2022 10:04:02 AM

मुंबई: साउथ सुपरस्टार महेश बाबू और उनके परिवार पर इस समय मुसीबतों का पहाड़ टूट पड़ा है। 28 सितंबर को महेश बाबू की मां इंदिरा देवी का निधन हुआ। महेश बाबू परिवार में सबसे ज्यादा मां के करीब रहे और ऐसे में मां के जाने से वह बुरी तरह टूट गए हैं।

इसी दुखभरी घटना से एक दिन पहले ही महेश बाबू के घर में चोरी होते-होते बची थी।  चोर महेश बाबू के घर की दीवार फांदकर अंदर घुसा था। हालांकि उसे बाद में पकड़ लिया गया। 

एक रिपोर्ट के मुताबिक महेश बाबू की मां के निधन से एक दिन पहले चोर महेश बाबू के घर की 30 फीट ऊंची दीवार फांदकर अंदर घुस गया। इतनी ऊंची दीवार फांदने के चक्कर में उसे चोट भी लग गई लेकिन इससे पहले ही वह चोर अपने नापाक इरादों को अंजाम दे पाता सिक्यॉरिटी ने उसे पकड़ लिया।

सिक्यॉरिटी ने तुरंत ही जुबली हिल्स पुलिस स्टेशन फोन लगाया और उस चोर को पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने चोर को कस्टडी में लेकर पूछताछ की तो उसने बताया कि वह घर में चोरी के इरादे से घुसा था। पूछताछ के बाद चोर को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया।बताया जा रहा है कि जिस समय यह घटना हुई उस वक्त महेश बाबू घर पर नहीं थे। अब इस मामले में पुलिस जांच-पड़ताल में लगी है। 


 

Content Writer

Smita Sharma