देर रात केआरके के घर पर हुई चोरी, CCTV फुटेज शेयर कर एक्टर बोले- वो गुंडा मुझे डराना चाहता, लेकिन मैं डरने वाला नहीं

6/1/2021 11:04:10 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्म क्रिटिक और एक्टर कमाल राशिद खान अपने बयानों के चलते सुर्खियों में रहते हैं। बीते कई दिनों से वह सलमान खान और मीका सिंह संग विवाद को लेकर हैडलाइन्स का हिस्सा बने हुए हैं। अब केआरके को लेकर नई खबर सामने आई है। हाल ही में उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर बताया कि उनके घर पर चोरी हो गई है। केआरके ने अपने घर हुई चोरी का सीसीटीवी फुटेज अपने इंस्टाग्राम अकाउंट और ट्विटर पर शेयर किया है। लेकिन एक्टर ने एक दिन पहले ही अपने ट्विटर हैंडल भी लॉक कर लिया। अब उनके ट्वीट वही लोग देख सकते हैं, जो उन्हें फॉलो करते हैं। 
 


केआरके के घर रात करीब 11:30 के आस-पास चोरी हुई है और इसका सीसीटीवी फुटेज उन्होंने शेयर करते हुए उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, 'वो गुंडा मुझे डराना चाहता है लेकिन मैं किसी कीमत पर डरने वाला नहीं हूं। उन्हें मेरा घर तोड़ने दो।'


View this post on Instagram

A post shared by KRK (@kamaalrkhan)

अगले ट्वीट में उन्होंने बताया कि वर्सोवा पुलिस ने मुझसे सीसीटीवी की फुटेज ले ली है। इसमें वो शख्स दिख रहा है, जिसने मेरा घर लूटने की कोशिश की। उन्होंने इंस्टाग्राम पर भी इसका सीसीटीवी फुटेज शेयर किया है।


बता दें, फिल्म 'राधे- योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' के रिव्यू के बाद केआरके और सलमान खान के बीच विवाद शुरू हुआ था। लेकिन देखते ही देखते ये विवाद इतना बढ़ गया कि एक्टर ने भाईजान को गुस्से में काफी भला बुरा कह दिया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News