प्रतीक बब्बर ने अपने शानदार प्रदर्शन से हिक्कप्स और हुकअप में सारी महफ़िल लूट ली

11/26/2021 6:26:01 PM

नई दिल्ली/डिजिटल टीम।   प्रतीक बब्बर कभी भी एक्सपेरिमेंट करने और उम्दा सिनेमा को सामने लाने से नहीं डरते। इस कथन को सही ठहराते हुए,अभिनेता हाल ही में रिलीज़ हुई सीरीज हिक्कप्स और हुकअप में अपने प्रदर्शन के लिए हर तरफ से प्रशंसा अर्जित कर रहे है।  लायनगेट प्ले शो के साथ, प्रतीक बब्बर एक लापरवाह और अनफ़िल्टर्ड आदमी को स्क्रीन पर विश्वसनीय बनाने की चुनौती को स्वीकार करते हैं और दर्शकों को एक असफल लेकिन प्रगतिशील परिवार से परिचित कराते हैं। जहां गैर-अनुरूपतावादी कलाकार अपने किरदार के प्रति सच्चे दिखते है, वहीं वे संवेदनशील दृश्यों को उसी विश्वास के साथ निभाते हुए नजर आते है। 

दर्शकों के अलावा, आलोचकों को भी शो में प्रतीक बब्बर की शानदार काम और एक भाई के रूप में लारा दत्त के साथ उनकी बेजोड़ केमिस्ट्री पसंद है। उनके प्रदर्शन की सराहना करते हुए, एक ने लिखा, "प्रतीक बब्बर, अखिल राव के रूप में, एक आधुनिक मेट्रोपॉलिटन कोडर, उत्कृष्ट है; वह प्रफुल्लित करने वाला, समझदार है और कभी-कभी एक म
फूलिश किशोर की तरह व्यवहार करते है। केवल प्रतीक ही ऐसा किरदार निभा सकते थे। " एक अन्य ने कहा, "प्रतीक और लारा का भाई-बहन का बंधन शो में काफी उल्लेखनीय है। यह दिल को छू लेने वाला, मजाकिया और यथार्थवादी है, जिसे देखने में आनंद मिलता है।" 

खैर, होनहार युवा स्टार को पर्दे पर वापस देखना वाकई एक ट्रीट है! इस बीच, प्रतीक बब्बर की एक और फिल्म कोबाल्ट ब्लू रिलीज के लिये तैयार है। इस परियोजना के साथ, अभिनेता पहले कभी न देखे गए सिनेमाई क्षेत्र में प्रवेश करेंगे और एक और प्रभावशाली ड्रामा पेश करेंगे।

News Editor

Ajesh K Dharwal