वृंदावन की दुकान में अचानक बेहोश हुई रिया सेन,वीडियो वायरल

1/1/2019 3:40:05 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस रिया सेन इन दिनों अपनी अपकमिंग वेब सीरिज की शूटिंग में बिजी हैं। इस वेब सीरिज की शूटिंग मथुरा के वृंदावन में हो रही थी। हाल ही में रिया ने उस दौरान की एक वीडियो शेयर की है। इस वीडियो में रिया अचानक बेहोश हो जाती हैं। वीडियो मे आप देख सकते हैं कि रिया वृंदावन की एक कपड़ों की दुकान में अपने दोस्त व प्रॉड्यूसर नीतिश नीलकंठ को मफलर लपेट रही थीं, कि अचानक वो नीचे बेहोश होकर गिर गईं।

 

View this post on Instagram

Miraj’s latest miracle ⚠️ ‘ Ek halka sa wrap ‘ ⁉️ #WrapAttack #ShootMode #LastDay #AboutLastNight #Mathura #webseries #hindi #PatiPatniAurWoh #Comedy

A post shared by Riya Sen (@riyasendv) on

दुकान में मौजूद लोग और वेब सीरिज़ की कास्ट ये सब देखकर चौंक गए। घबराहट में कोई डॉक्टर तो कोई मदद के लिए चीखने लगा लेकिन कुछ सेकेंड बाद सब हंसने लगे। दरअसल, रिया अपनी कास्ट के साथ प्रैंक खेल रही थी। उन्होंने मफलर बांधते हुए गिरने से पहले ही इस वीडियो को शूट कर रहे व्यक्ति को बता दिया था कि वो गिरने वाली हैं।

बता दें कि रिया ने तमिल फिल्म ताज महल से अपने करियर की शुरुआत की। इसके बाद वह 2001 में बॉलीवुड फिल्म स्टाइल में मुख्य किरदार में नजर आईं थी। इसके अलावा रिया ने  दिल विल प्यार व्यार,जिसे अपना कहा,शादी नं. 1 जैसी फिल्मों में काम किया। 

Konika