बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रैस ने एक्टर के साथ इंटीमेट होने से किया इंकार, डॉयरैक्टर को बताई वजह

9/12/2017 1:36:25 PM

नई दिल्‍ली: एकता कपूर की नई वेब सीरीज 'रागिनी एमएमएस 2' का पहला पोस्‍ट कल रिलीज गया। इस पोस्‍टर के सामने आते ही सुर्खियां बटोर ली। इस बेहद बोल्‍ड पोस्‍टर में एक्‍ट्रैस करिश्‍मा शर्मा और सिद्धार्थ गुप्‍ता नजर आ रहे हैं।

बता दें कि इस वेब सीरीज में करिश्‍मा और सिद्धार्थ के अलावा एक्‍ट्रैस रिया सेन और निशांत मल्‍कानी नजर आने वाले हैं। 

जहां एक तरफ करिश्‍मा का सुपरहॉट पोस्‍टर हैं तो वहीं दूसरी एक्‍ट्रैस रिया सेन ने इसी फिल्‍म के लिए कुछ इंटीमेट सीन शूट करने से इंकार कर दिया है रिया का कहना है कि उन्‍होंने इस फिल्‍म के लिए शूट किए जाने वाले इंटीमेट सीन्‍स के मना किया।

बता दें कि रिया की कुछ ही दिनों पहले शादी हुई है और इन दिनों वह प्राग में अपना हनीमून मना रही हैं। रिया ने अपने बॉयफ्रेंड शिवम तिवारी से शादी की है। तो क्या ऐसे में यहीं वजह है कि रिया से इंटीमेट सीन देने से इंकार कर दिया है। 

इस फिल्‍म में रिया लीड रोल निभा रही हैं। स्‍क्रिप्‍ट पढ़ने के बाद रिया को महसूस हो गया था कि उन्‍हें अपने को-स्‍टार निशांत मलकानी के साथ इंटीमेट सीन करने होंगे। हालांकि शूटिंग वाले दिन रिया को यह सीन शूट करने में थोड़ी परेशानी महसूस हुई तो उन्‍होंने निर्देशक सुयश वडवाकर से बात की। रिया ने अपने बयान में कहा है, 'मैं इंटीमेट सीन्‍स को लेकर थोड़ा संकुचित हो गई थी और इसलिए मैंने अपने निर्देशक से बात की और आखिरकार निर्देशक को इन इंटीमेट सीन्‍स को थोड़ा टोन डाउन करने के लिए मना लिया।