हाॅट अदाओं से 38 की रिया सेन ने बनाया फैंस को दीवाना, बाथटब में बैठ यूं दिए पोज

12/6/2019 11:52:30 AM

मुंबई: एक्ट्रेस रिया सेन इन दिनों फिल्मों से दूर हैं हालांकि वह अपनी बोल्ड तस्वीरों की वजह से चर्चा में आ ही जाती हैं। रिया को लाइमलाइ में रहना अच्छे से आता है। वह आए दिन फैंस के साथ अपनी हाॅट तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

हाल ही में रिया ने अपने इंस्टा पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। सामने आईं इन तस्वीरों में कभी रिया ऑफ शोल्डर टाॅप में दिख रही हैं तो कभी नेट ड्रेस में।

एक तस्वीर में रिया ब्लैक कलर कीकी ऑफ शोल्डर ड्रेस में बेहद खूबसूरत दिख रही हैं। वहीं दूसरी तस्वीर में वह पिंक कलर का टाॅप पहने नजर आ रही हैं। इस टाॅप में रिया फैंस पर कहर बरपाती नजर आ रही हैं।

रिया बाथटब में लेट कातिलाना अंदाज में पोज दे रही हैं। रिया की ये तस्वीरें सोशल साइट पर धड़ले से वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।




वर्कफ्रंट की बात करें तो रिया पहली बार फाल्गुनी पाठक के म्यूजिक वीडियो 'याद पिया की आने लगी' में नजर आई थीं। इस एल्बम से रिया रातों-रात सुर्खियों में आ गई थीं।


युवाओं के बीच वह काफी लोकप्रिय थीं। कई बॉलीवुड फिल्मों में काम करने के बाद उन्हें कोई खास पहचान नहीं मिल पाई। उन्होने फिल्म विषकन्या से बाॅलीवुड में डेब्यू किया था। उनकी फिल्म स्टाइल को लोगों ने काफी पसंद किया था। फिल्म 'रब्बा मैं क्या करूं' रिया की आखिरी बाॅलीवुड फिल्म थीं। रिया ने साल 2013 के बाद लगातार कई बंगाली फिल्में की हैं। रिया ऑल्ट बालाजी की वेब सीरीज 'रागिनी एमएमएस: रिटर्न्स' में भी नजर आ चुकी हैं।

Smita Sharma