सीढ़ियां चढ़ते लड़खड़ाए रिया चक्रवर्ती के कदम, पैपराजो को डांट लगाते हुए कहा "देखो पीछे करोगे तो ऐसा होगा"

1/17/2023 4:49:29 PM

मुंबई। मंगलवार को इंस्टाग्राम पर एक पैपराजो अकाउंट द्वारा शेयर किए गए एक वीडियो में रिया को मुंबई में एक सैलून के बाहर देखा गया। क्लिप में, एक्ट्रेस अपनी कार से बाहर निकली नज़र आई।

पैपराजी ने उन्हें फोटोज क्लिक करवाने के लिए कहा तो रिया ने तेजी से चलना शुरू कर दिया। सीढ़ियां चढ़ते समय वह लड़खड़ा गई और गिरने ही वाली थी। हालाँकि, उसने जल्दी से अपना बैलेंस बना लिया और गिरने से बच गई।

मुड़ते हुए, वह मुस्कुराई और बोली, "देखो पीछे करोगे तो ऐसा होगा।" पपराज़ी ने तुरंत उससे माफ़ी मांगी। रिया ने फिर पैपराजी के लिए पोज दिए। एक्ट्रेस को क्रीम स्वेटर और डेनिम के नीचे एक ब्लैक टॉप में देखा गया था। उन्होंने सैंडल पहनी थी और एक बैग भी कैरी किया था।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

रिया को सैलून में एक कार्यक्रम में भाग लेने के कुछ हफ्तों बाद देखा गया था, जिसमें ऋतिक रोशन और सुज़ैन खान के बेटे हरेन रोशन और हिरदान रोशन ने परफोम किया था। इस कार्यक्रम में फराह खान अली, जायद खान, अर्सलान गोनी, सबा आजाद, फरहान अख्तर, अधुना, अकीरा, अनुषा दांडेकर और शिबानी दांडेकर सहित अन्य लोगों ने भी भाग लिया।

पिछले महीने रिया को उनके रूमर्ड बॉयफ्रेंड बंटी सजदेह की बहन सीमा सजदेह के साथ फिल्म निर्माता अमृतपाल सिंह बिंद्रा की मुंबई में हुई पार्टी में देखा गया था। इससे पहले, रिया सुशांत सिंह राजपूत के साथ रिश्ते में थीं, जिनकी अप्रैल 2020 में मृत्यु हो गई थी। रिया उनकी मौत की जांच और संबंधित ड्रग्स मामले में उलझी हुई थीं। यहां तक ​​कि उन्हें करीब एक महीना जेल में भी बिताना पड़ा। उन्हें ड्रग्स मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने गिरफ्तार किया था और बाद में जमानत पर रिहा कर दिया था।

उन्हें आखिरी बार रूमी जाफरी के किरदार में देखा गया था। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी सहित कई अन्य कलाकार भी थे।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi


Related News