समीर शर्मा के निधन से सदमे में को-स्टार रित्‍व‍िक अरोड़ा, कहा- ''वो हमारी दुआओं में हमेशा जिंदा''

8/6/2020 5:14:31 PM

मुंबई:  साल 2020 बी-टाउन के लिए उम्‍मीदों की बजाय दुख और वेदनाएं लेकर आया है। साल की शुरुआत से लेकर अब तक कई दिग्गज स्टार्स दुनिया को अलविदा कह चुके हैं। इसी बीत टीवी के कई पाॅपुलर शोज का हिस्सा रह चुके एक्टर समीर शर्मा के निधन की खबर आई। एक्टर की बाॅडी उनके घर के किचन में पंखे से लटकी मिली। समीर शर्मा मुंबई के मलाड इलाके में रहते थे। समीर की मौत ने जहां टीवी इंडस्‍ट्री को बड़ा झटका दिया। इसके साथ ही समीर के को-स्‍टार और दोस्‍त रित्‍व‍िक अरोड़ा तो  कुछ भी बोल पाने की स्‍थ‍िति में नहीं हैं।

हाल ही में रित्‍व‍िक ने एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में कहा-'मैं इस खबर से सदमे में हूं। किसी अपने को खोना बहुत दुखदायी है। हमारी बहुत अच्‍छी बनती थी। 'ये रिश्‍ते हैं प्‍यार के' के सेट पर हम एक ही मेकअप रूम इस्‍तेमाल करते थे।

 

हमारे म्‍यूजिक का टेस्‍ट एक जैसा था। ऐसे में इस खबर को सुनकर मैं सदमे में हूं।' रित्‍विक ने आगे कहा कि समीर बहुत ही जिंदादिल और हेल्‍पफुल नेचर के इंसान थे। एक्टर ने कहा- 'वह बहुत सर्पोटिव थे। हम एक-दूसरे की परफॉर्मेंस पर अक्‍सर एक दूसरे की प्रशंसा करते और हौसला बढ़ाते थे। मैं दिल से चाहता हूं कि ईश्‍वर उनकी आत्‍मा को शांति दे। वो हमारी दुआओं में हमेशा जिंदा रहेंगे।'

2 दिन पहले ही हो गई थी मौत 


 पुलिस के मुताबिक, समीर की मौत करीब दो दिन पहले हुई है। पुलिस का कहना है कि समीर किसी बीमारी से जूझ रहे थे। बता दें कि समीर इस अपार्टमेंट में फरवरी महीने में ही श‍िफ्ट हुए थे। सोसाइटी के वॉचमैन ने ही सबसे पहले लाश देखी। एक्‍टर के शव की हालत देखकर पुलिस अंदाजा लगा रही है कि यह सुसाइड का मामला है और घटना दो दिन पहले की ही है। हालांकि, अभी इस ओर जांच चल रही है।

 

बता दें कि समीर शर्मा 'ये रिश्‍ते हैं प्‍यार के' के अलावा 'कहानी घर घर की', 'क्‍योंकि सास भी कभी बहू थी', 'लेफ्ट राइट लेफ्ट', 'इस प्‍यार को क्‍या नाम दूं?' 'फिर कोई है' जैसे शोज में भी काम कर चुके हैं। 

Smita Sharma