कोरोना की गिरफ्त में आईं एक्ट्रेस रितुपर्णा सेनगुप्ता, सिंगापुर के रिकवरी सेंटर में हुईं आइसोलेट

3/17/2021 10:20:02 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. देश में कोरोनावायरस तेजी से अपने पैर पसार रहा है। आए दिन बड़ी संख्या में कोरोना संक्रमितों के मामले सामने आते हैं। फिल्म इंडस्ट्री में भी इसका खूब असर देखने को मिल रहा है। अब तक कई बड़े स्टार्स इस महामारी की चपेट में आ चुके हैं। वहीं अब बॉलीवुड एक्ट्रेस रितुपर्णा सेनगुप्ता भी कोरोना का शिकार हो गई हैं। रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद एक्ट्रेस नेरिकवरी सेंटर में आइसोलेट रखा गया है। 


कोरोना पॉजिटिव होने की खबर खुद रितुपर्णा ने सोशल मीडिया पर फैंस को दी है। उन्होंने अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- मैं कोविड-19 पॉजिटिव पाई गई हूं, लेकिन मैं आपको बता देना चाहती हूं कि मैं बिलकुल ठीक महसूस कर रही हूं। मुझमें इस संक्रमण के कोई लक्षण नजर नहीं आ रहे हैं और मैं सभी जरूरी नियमों और अपने डॉक्टर व अथॉरिटीज़ द्वारा गए एहतियातों का पालन कर रही रही हूं।


एक्ट्रेस ने आगे लिखा- इस वक्त मैं सिंघापुर में हूं और खुद को मैंने रिकवरी सैंटर में क्वारंटाइन कर लिया है। मेरा सबसे निवेदन है कि शांति बनाए रखे और सेफ रहें। मेरा परिवार और स्टाफ सुरक्षित हैं। आप सभी के कन्सर्न और शुभकामनाओं के लिए शुक्रिया।'


काम की बात करें तो रितुपर्णा बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों में काम कर चुकी हैं। हिंदी फिल्मों के अलावा वह कई बंगाली फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं।

 
 
 

Content Writer

suman prajapati