दूल्हा- दुल्हन संग स्टेज पर जमकर नाचे Hrithik Roshan, वायरल हुआ ये Video

5/1/2023 3:01:19 PM

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर रितिक रोशन (Hrithik Roshan) अपनी अपकमिंग फिल्म 'फाइटर' को लेकर हर तरफ छाए हुए हैं। उनकी इस फिल्म का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। एक्टिंग के साथ रितिक के डांस के भी लाखों दीवाने हैं। कई युवा डांसर उन्हें अपनी प्रेरणा भी मानते हैं। वहीं हाल ही में एक्टर के डांस का एक वीडियो क्लिप इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें रितिक स्टेज पर दूल्हा और दुल्हन के साथ जमकर डांस कर रहे हैं। 

रितिक रोशन का ये वीडियो हुआ वायरल
वायरल वीडियो में रितिक रोशन दूल्हा-दुल्हन के साथ स्टेज पर 'बैंग बैंग' और 'घुंघरू' गाने पर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। अपने अमेजिंग डांस मूव्स से हर किसी को दीवाना बनाने वाले एक्टर यहां भी हमेशा की तरह काफी हेंडसम लग रहे हैं। अब शादी का यह वीडियों इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है। 

Hrithik dancing in a wedding
by u/Grocery_Extreme in BollyBlindsNGossip

कमेंट सेक्शन में लोग एक्टर के डांस की जमकर तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा  "अगर ऐसा मेरे साथ होता तो मैं अपने पति को ही भूल जाती।" वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा "रितिक ऐसे कुछ चुनिंदा एक्टर्स में से एक हैं जिन्हें बैकग्राउंड डांसर्स की जरूरत नहीं होती है।"

सिद्धार्थ आनंद के साथ तीसरी फिल्म
वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्टर की अपकमिंग फिल्म 'फाइटर' है। जिसमें वह एक एयरफोर्स ऑफिसर के रोल में नजर आएंगे। यह फिल्म भारत की पहली एरियल एक्शन मूवी कही जा रही है। वहीं निर्देशक सिद्धार्थ आनंद के साथ यह रितिक की तीसरी फिल्म है इससे पहले 'बैंग बैंग' और 'वॉर' में दोनों ने साथ में काम किया है। जानकारी के मुताबिक यह  फिल्म 25 जनवरी, 2024 को रिलीज हो सकती है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Varsha Yadav


Recommended News

Related News