गणेश चतुर्थी 2020: हाथ से गणपति की प्रतिमा बना गणेश उत्सव की तैयारियों में जुटे स्टार्स, तस्वीरें वायरल

8/20/2020 12:32:03 PM

मुंबई. गणेश चतुर्थी उत्सव का हर कोई बेसब्री से इंतजार कर रहा हैं। हर कोई इसे लेकर बहुत उत्सुक हैं। हर जगह इसकी तैयार चल रही हैं। हर जगह गणपति की मूर्तिया बनाई जा रही हैं। इस सब में स्टार्स कैसे पीछे रह सकते हैं। स्टार्स भी इस त्योहार को  बहुत उत्सुकता से मनाते हैं। बहुत सारे स्टार्स ऐसे भी हैं जो गणपति बप्पा की मूर्ति अपने हाथो से बनाते हैं। चलिए आपको उन स्टार्स से मिलते हैं---

PunjabKesari

ऋत्विक धनजानी

टीवी स्टार ऋत्विक धनजानी काम से कुछ पल चुराकर इन दिनों गणेश भगवान की मूर्ति बना रहे हैं। गणेश चतुर्थी के दिन ऋत्विक धनजानी अपने हाथ से बने बप्पा को ही घर में स्थापित करेंगे।

PunjabKesari


करण वाही

ऋत्विक धनजानी की तरह की उनके दोस्त करण वाही भी बप्पा की मूर्ति अपने हाथ से बना रहे हैं। ये दोनों दोस्त हर साल मिलकर बप्पा को अपने घर का मेहमान बनाते हैं।

PunjabKesari


राकेश बापट

टीवी स्टार राकेश बापट भी इन दिनों गणेश की प्रतिमा को आकार देने में लगे हुए हैं। हर साल राकेश अपने हाथों से बप्पा की मूर्ति बनाते हैं।

PunjabKesari


रितेश देशमुख

बॉलीवुड स्टार रितेश देशमुख बीते कई साल से अपने हाथों से गणपति बप्पा की मूर्ति बनाते चले आ रहे हैं। हर साल रितेश गणेश उत्सव से ठीक पहले घर के गार्डन में मिट्टी से बप्पा की मूर्ति बनाते हैं।

PunjabKesari


दिया मिर्जा

एक्ट्रेस दिया मिर्जा भी गणेश चतुर्थी के मौके पर अपने घर पर ही गणपति बनाना पसंद करती हैं। बीते साल दिया मिर्जा की ये तस्वीर काफी वायरल हुई ती जिसमें वह गणपति बप्पा की इस मूर्ति को आकार देती नजर आ रही हैं। 

PunjabKesari


रिचा चढ्ढा

एक्ट्रेस रिचा चढ्ढा भी इकोफ्रेंडली गणपति की स्थापना करती हैं। बीते साल रिचा चढ्ढा ने मिट्टी के बने गणपति को अपने घर में विराजमान किया था जिसको उन्होंने अपने घर के गमले में विसर्जित किया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News