बप्पा की भक्ति में लीन टीवी इंडस्ट्री, गुरमीत-ऋत्विक समेत इन स्टार्स ने खुद बनाए इको-फ्रेंडली गणेश

9/10/2021 2:55:38 PM

मुंबई: शुक्रवार 10 सितंबर को पूरा देश भगवान गणेश का जन्मोत्सव धूमधाम से मना रहा है। पौराणिक कथाओं के अनुसार माता पार्वती ने आज के दिन ही अपने हाथों से गणेश जी को बनाया फिर उसमें प्राण डाले थे ऐसे में बी-टाउन की कई हस्तियों ने भी बाहर से मूर्ति मंगवाने की बजाए घर पर ही इको फ्रेंडली बप्पा बनाए। आइए देखते हैं स्टार्स के द्वारा बनाई इको-फ्रेंडली गणेश पर एक नजर...

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gurmeet Choudhary (@guruchoudhary)


गुरमीत चौधरी


एक्टर गुरमीत चौधरी हर साल अपने हाथों से ही बप्पा को बनाते है। इस साल भी उन्होंने खुद बप्पा बनाए। उन्होंने अपनी एक तस्वीर भी शेयर की है जिसमें वह मिट्टी को बप्पा का आकार देने में पूरी तरह से मशगूल दिख रहे हैं। इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा- एहसास अमूल्य है.. अपना खुद का बप्पा बनाना। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ishita Dutta Sheth (@ishidutta)

इशिता दत्ता 

एक्ट्रेस इशिता दत्ता ने पहली बार मिट्टी से खुद गणेश जी की मूर्ति बनाई। मूर्ति बनाते हुए इशिता ने अपना एक वीडियो शेयर किया। वीडियो में वह फैंस को भी  गणपति जी की मूर्ति बनाना सिखा रही हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rithvik (Abhay Aangre) (@rithvik_d)

ऋत्विक धनजानी

एक्टर रित्विक धनजानी भी बप्पा को हर साल अपने घर पर स्थापित करते हैं। एक्टर हर साल खुद से ही अपने हाथ से गणपति बप्पा की प्रतिमा को अपने घर पर बनाते है। इस साल भी रित्विक ने खुद से अपना बप्पा बनाया है 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karenvir Bohra (@karanvirbohra)

करणवीर बोहरा 

एक्टर रित्विक धनजानी से प्रेरणा लेकर करणवीर बोहरा ने भी मिट्टी से अपनी खुद की गणपति बप्पा की मूर्ति बनाई। उन्होंने ऋत्विक से मूर्ति बनाने के लिए 'मिट्टी' भी उधार ली और पोस्ट शेयर कर कैप्शन में लिखा- "सभी को #पर्यावरण के अनुकूल #happyganeshchaturthi की शुभकामनाएं #गणेश आपकी सभी परेशानियों को दूर करें और आपके जीवन में समृद्धि की बौछार करें। धन्यवाद रित्विक धनजानी इस #mitti के लिए आपने सचमुच मुझे प्रेरित किया।

Content Writer

Smita Sharma