Lockdown के बाद शूटिंग पर लौटे रितेश सिधवानी,उदहारण किया स्थापित

8/7/2020 12:08:32 PM

नई दिल्ली। देशभर में लॉकडाउन में दी गयी ढील के बाद, मनोरंजन उद्योग द्वारा भी सरकार द्वारा लागू किए गए सभी सुरक्षा दिशानिर्देशों का पालन करते हुए, धीरे-धीरे शूटिंग पर वापस लौटने की कोशिश की जा रही है।दिग्गज निर्माता और रचनाकार रितेश सिधवानी जुलाई में काम पर वापसी करने वाले चुनिंदा लोगों में से एक थे और उनके प्रोडक्शन हाउस एक्सेल एंटरटेनमेंट ने एक नहीं बल्कि दो फिल्म, 'हैलो चार्ली' और 'डोंगरी टू दुबई’ की शूटिंग पूरी कर ली है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#Repost @dollysidhwani with @get_repost ・・・ To many more #birthdays #holidays #love #laughter @ritesh_sid 🤗❤️😘🥂 #gratitude #birthdayboy #itsalwaysfunwhenwearetogether

अग॰ 19, 2019 को 3:41पूर्वाह्न PDT बजे को Ritesh Sidhwani (@ritesh_sid) द्वारा साझा की गई पोस्ट

इससे पहले भी शेयर की की तस्वीरे
 इससे पहले, रितेश ने सेट से कलाकारों और क्रू सदस्यों की एक वीडियो साझा की थी जिसमें सुरक्षा सुनिश्चित करने और अतिरिक्त कदम उठाते हुए, सभी आवश्यक सावधानी बरतने, स्वच्छता और मास्क पहनने जैसी सुरक्षा की झलक शेयर की गई थी।रितेश सिधवानी ने निश्चित रूप से दूसरों के लिए एक उदाहरण स्थापित किया है कि कैसे नए मानदंडों के तहत काम फिर से शुरू किया जा सकता है क्योंकि लोगों की ज़िंदगी एक बार फिर पटरी पर लौट रही है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Phone-A-Bhoot! The one stop shop for all bhoot related problems, #PhoneBhoot ringing in your nearest cinema in 2021 @gurmmeetsingh @katrinakaif @siddhantchaturvedi @ishaankhatter @ravi.shankaran @jasvinderbath @faroutakhtar @excelmovies

जुल॰ 19, 2020 को 10:34अपराह्न PDT बजे को Ritesh Sidhwani (@ritesh_sid) द्वारा साझा की गई पोस्ट

फोन भूत की हुई थी घोषणा
इतना ही नहीं, लॉकडाउन के दौरान, निर्माता ने फरहान अख्तर के साथ ‘फोन भूत’ नामक एक नई फिल्म की घोषणा भी कर दी है जिसकी शूटिंग जल्द शुरू की जाएगी। फिल्म में कैटरीना कैफ, सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर मुख्य भूमिका में हैं और यह एक हॉरर-कॉमेडी फिल्म होगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Chandan


Recommended News

Related News