रितेश की मां को बहू के रूप में नहीं पसंद राखी सावंत, बोलीं- फिर भी एक बार मिलना चाहती हूं

12/21/2021 1:35:43 PM

मुंबई. ड्रामा क्वीन राखी सावंत के पति रितेश 'बिग बॉस 15' में नजर आ रहे थे। अब रितेश घर से बेघर हो गए हैं। रितेश ने राखी के साथ अपनी शादी के बारे में भी बताया था। अब हाल ही में रितेश की मां मधुबाला देवी ने राखी से अपने बेटे की शादी के बारे में चौंकाने वाला खुलासा किया है। रितेश की मां का कहना है कि उन्हें दोनों की शादी के बारे में कुछ नहीं पता था बिग-बॉस देखकर पता चला।


बता दें रितेश के बिग बॉस के घर में जाने के बाद उनकी पहली पत्नी ने कई आरोप लगाए थे। पहली पत्नी के भाई रविकांत ने तो रितेश के खिलाफ केस दर्ज कराने की मांग की थी। रिपोर्ट के अनुसार, दर्ज शिकायत में बताया गया था कि रितेश की पत्नी का नाम स्निग्धा प्रिया है। उसकी शादी 1 दिसंबर, 2014 को रिटायर्ड स्टेशन मास्टर राजेश प्रसाद के बेटे रितेश राज से हुई थी। शादी के बाद से ही स्निग्धा को उसके ससुरालवाले यानी पति, सास, ससुर और ननद मारते-पीटते थे। केस दर्ज करवाया गया था, जो कि बाद में सुलझ गया था। रितेश के भाई की मानें तो उन्होंने बताया था कि स्निग्धा से शादी के बाद मारपीट वाला मामले में पटना हाई कोर्ट ने 2019 में दोनों को सुलह करने का आदेश दिया था। इसके बाद से स्निग्धा अपने मायके ही रह रही थी।


अब रितेश के बिग बॉस के घर से बेघर होने के बाद उनकी मां का बयान सामने आया है। रितेश की मां मधुबाला देवी ने कहा- रितेश और राखी की शादी की जानकारी उन्हें आस-पड़ोस के लोगों ने टीवी पर आ रहे बिग बॉस को देखकर दी थी। उनका कहना है रितेश IIT से इंजीनियरिंग करके बेंगुलुरु में नौकरी करता था। इसके बाद वह विदेश आने-जाने लगा। रितेश से उनका कोई संपर्क नहीं हुआ है। राखी सावंत से शादी को लेकर वह बिलकुल खुश नहीं हैं। लेकिन वह एक बार मिलना चाहती हैं। वह मिलने के बाद ही बताएंगी कि बहू के तौर पर वह कैसी हैं। मधुबाला देवी ने बताया पहली पत्नी बिलकुल घर जैसी नहीं रही। उसने रितेश के साथ मारपीट करके रिश्ता तोड़ लिया था।

Content Writer

Parminder Kaur