राजस्थान में पुजारी की हत्या मामले पर भड़के एक्टर रितेश देशमुख, बोले- हम कैसी बर्बर दुनिया बन रहे हैं?

10/11/2020 10:49:37 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. राजस्थान के करौली में शुक्रवार को एक मंदिर के पुजारी को जिंदा जलाने की घटना सामने आई। पुजारी को छह दबंगों ने पेट्रोल डालकर जिंदा जला दिया, जिसके बाद अस्पताल में इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। करौली में इस घटना के बाद काफी घमासान मच गया। लोग पुजारी के साथ न्याय के लिए धरने पर बैठ गए। इस मामले को लेकर लोग गहलोत सरकार पर भड़के हुए हैं और आरोपियों को कड़ी सजा देने की मांग कर रहे हैं। अब इस मामले पर बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख ने अपनी चुप्पी तोड़ी है और पुजारी के साथ भयावह घटना पर गुस्सा जाहिर किया है।

PunjabKesari


रितेश देशमुख ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'भूमि विवाद के चलते राजस्थान में एक मंदिर के पुजारी को जिंदा जला दिया गया, यह दुखद और हैरान करने वाला है। हम किस तरह की बर्बर दुनिया बन रहे हैं? उम्मीद है कि इस भयावह घटना के आरोपियों को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा और न्याय होगा। दुखी परिवार के प्रति संवेदना।'

PunjabKesari

गौरतलब है कि करौली में एक मंदिर के पुजारी को जिंदा जलाने की कोशिश की गई थी। बाद में इलाज के दौरान पुजारी की मौत हो गई। पुलिस ने मुख्य आरोपी कैलाश मीणा को गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले में गहलोत सरकार ने पीड़ित परिवार को 10 लाख मुआवजे का एलान किया है। इसके अलावा परिवार के एक सदस्य को नौकरी और प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत 1.5 लाख रुपये देने का वादा किया है। वहीं इस घटना में एसएचओ और पटवारी को निलंबित कर दिया गया है।

  

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman prajapati


Related News

Recommended News