रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर ने ''बंबई मेरी जान'' की शानदार सक्सेस पार्टी का किया आयोजन

10/10/2023 10:36:50 AM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। एक्सेल एंटरटेनमेंट भारतीय सिनेमा के जाने माने प्रोडक्शन हाउसों में से एक है और इसने हमेशा अपने बेहतरीन कंटेंट के साथ धमाल मचाया है और जिसकी एक मिसाल उनकी हालिया रिलीज 'फुकरे 3' की धमाकेदार बॉक्स ऑफिस सफलता के साथ फिर मिली है। इसी के साथ अब प्रोडक्शन हाउस ने डिजिटल प्लेटफॉर्म पर भी खुद को साबित कर दिया है।

 

हाल ही में, एक्सेल एंटरटेनमेंट ने अपने व्यापक रूप से प्रशंसित शो 'बंबई मेरी जान' के साथ डिजिटल एंटरटेनमेंट सेक्टर में धूम मचा दी है। ये सीरीज अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ हुई है। इस बहु-प्रशंसित शो ने दर्शकों को शानदार कंटेंट के साथ एंटरटेन किया है, जो उन्हें असाधारण प्रतिभा अविनाश तिवारी और के के मेनन के साथ एक पूरी तरह से नई दुनिया में ले जाता है।

 

इस शो को हर तरफ से लोगों का प्यार और सरहाना मिली है। जहां प्रशंसकों और दर्शकों ने इसके कंटेंट को पसंद किया, वहीं सीरीज में स्टार कास्ट के प्रदर्शन की जमकर तारीफ भी हुई है। ऐसे में शो की भारी सफलता के बाद एक्सेल एंटरटेनमेंट ने शो के लिए एक ग्रैंड सक्सेस पार्टी होस्ट की और इसकी सफलता का जश्न मनाया।

 

इस सक्सेस पार्टी में शो के निर्माता फरहान अख्तर, रितेश सिधवानी के साथ कास्ट में  अविनाश तिवारी, कृतिका कामरा, विवान भटेना, निर्देशक शुजात सौदागर और रेंसिल डिसिल्वा सहित कुछ और लोग शामिल थे।बता दें, रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर की एक्सेल एंटरटेनमेंट ने समय-समय पर ZNMD, दिल चाहता है जैसी कई और ब्लॉकबस्टर फिल्मों के साथ लोगों को एंटरटेन किया है।

Content Editor

kahkasha