तो इस वजह से पैप्स को देख हाथ जोड़ लेते हैं रितेश देशमुख के बच्चे, एक्टर बोले- 'मैंने उनसे कहा है कि आप ने कुछ खास..

7/11/2024 9:56:54 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा बॉलीवुड के पावर कपल्स में से एक हैं। दोनों जहां भी जाते हैं अपनी केमिस्ट्री से हमेशा लोगों का दिल जीतते हैं। वहीं, कपल के साथ कई बार उन्हें दोनों बेटों को भी स्पॉट किया जाता है, जहां वे अपने संस्कारों से सबका दिल जीतते नजर आते हैं। उन्हें कई बार पैपराजी को दोनों हाथ जोड़ पोज देते देखा गया है। हाल ही में जब रितेश से पूछा गया तो उन्होंने बड़ा ही प्यारा जवाब दिया।

PunjabKesari
मीडिया से बात करते हुए रितेश देशमुख ने कहा, जब भी हम कहीं बाहर स्पॉट होते थे तो पैपराजी हमारी तस्वीर लिया करते थे। मेरे बच्चों ने मुझसे इस बारे में सवाल किया कि ये लोग आपकी फोटो क्यों लेते हैं। इस पर मैंने उन्हें जवाब दिया कि मेरे एक्टिंग एक्सपीरियंस की वजह से। फिर उन्होंने पूछा कि ये लोग हमारी तस्वीर क्यों लेते हैं? इस पर मैंने उनसे कहा कि आप लोगों ने वैसे तो अभी तक कुछ ऐसा खास किया नहीं है लेकिन अगर फिर भी वो आपकी तस्वीर ले रहे हैं तो आपको हाथ जोड़कर उन्हें धन्यवाद देना चाहिए।'

PunjabKesari


तो यह एक्टर के संस्कार ही हैं, जो उनके बच्चों में भी देखने को मिलते हैं। 

 
काम की बात करें तो रितेश देशमुख बहुत जल्द 'पिल' के जरिए वेब सीरीज डेब्यू करने वाले हैं। इस सीरीज में वह एक्टर पवन मल्होत्रा के साथ अहम भूमिका में नजर आएंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News