रिया चक्रवर्ती के सपोर्ट में उतरे रितेश देशमुख, कहा- ''तुम्हें और हिम्मत मिले सच से ताकतवर कुछ नहीं''

10/13/2020 1:28:50 PM

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग का एंगल आने के बाद एनसीबी ने एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार कर लिया था। इसके बाद रिया ने 1 महीने का लंबा समय जेल में बिताया। हाल में रिया चक्रवर्ती को बॉम्बे हाई कोर्ट से जमानत मिल गई। जहां एक तरफ कुछ लोग रिया को जमानत मिलने से नाखुश हैं। वहीं दूसरी तरफ आम लोगों के अलावा कई बाॅलीवुड स्टार्स भी रिया चक्रवर्ती के सपोर्ट में आ गया है। इस लिस्ट में एक नया नाम जुड़ा है और वह है रितेश देशमुख का।  


दरअसल, एक दिन पहले ही रिया चक्रवर्ती ने पुलिस में अपनी पड़ोसन डिंपल थवानी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। डिंपल ने दावा किया था कि सुशांत की मौत से एक दिन पहले 13 जून को उन्होंने रिया के साथ सुशांत सिंह राजपूत को देखा था।

PunjabKesari

अपनी शिकायत में रिया ने कहा है कि उनकी पड़ोसन ने बेबुनियाद आरोप लगाए हैं और केस की जांच  को गलत दिशा में प्रभावित करने की कोशिश की है। इस खबर पर रिएक्ट करते हुए रितेश देशमुख ने ट्वीट कर लिखा- 'तुम्हें और ताकत मिले रिया। सच से ज्यादा ताकतवर कुछ भी नहीं है।'

 

बता दें कि एक दिन पहले ही खबर आई थी कि सीबीआई ने रिया की इस पड़ोसन से पूछताछ भी की थी। बताया जा रहा है कि सीबीआई की पूछताछ में डिंपल अपनी कही बात से ही मुकर गईं और कहा कि उन्होंने रिया और सुशांत को 13 जून को एक साथ नहीं देखा था बल्कि किसी को ऐसा कहते हुए सुना था। सीबीआई ने रिया की पड़ोसन को केस को भटकाने के लिए जमकर लताड़ लगाई। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Related News

Recommended News