किसानों के समर्थन में रितेश देशमुख,बोले- ''इनकी ही बदौलत आज आप लोग अन्न खा रहे हैं तो उन्हें...

12/6/2020 9:28:08 AM

मुंबई:केंद्र के कृषि बिल के खिलाफ देश की राजधानी दिल्ली में किसानों का  जबरदस्त आंदोलन चल रहा है। पंजाब और हरियाणा के अलावा कई दूसरे राज्यों भी किसान इस आंदोलन में शामिल होने के लिए दिल्ली पहुंच रहे हैं। वहीं सोशल मीडिया पर भी किसान को पूरा समर्थन मिल रहा है।

PunjabKesari

पंजाबी इंडस्ट्री के अलावा बाॅलीवुड भी किसानों का खुलकर सपोर्ट कर रहा है। तापसी, स्वरा, सोनू सूद के साथ अब एक्टर  रितेश देशमुख का भी नाम जुड़ गया है।रितेश देशमुख ने किसानों के समर्थन में एक ट्वीट किया है।

PunjabKesari

 

उन्होंने लिखा- 'अगर आप आज अन्न खा रहे हैं तो उसके लिए किसान को धन्यवाद दें। मैं हमारे देश के हर किसान के साथ एकजुटता से खड़ा हूं। #JaiKisaan। ' रितेश के इस ट्वीट पर लोग अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। कई लोगों ने इस बात के लिए उनकी तारीफ भी की है। 

PunjabKesari

गिप्पी गरेवाल ने बी-टाउन इंडस्ट्री के लिए कही ये बात

पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री के गायक गिप्पी ग्रेवाल का कहना है कि बॉलीवुड स्टार्स किसान आंदोलन के समर्थन में खुलकर सामने नहीं आ रहे हैं। गिप्पी ने बॉलीवुड की आलोचना करते हुए कहा कि वह ऐसे समय में पंजाब के पक्ष में खड़ा नहीं हुआ जब राज्य को किसानों के प्रदर्शनों के बीच उनके समर्थन की सबसे ज्यादा जरूरत थी। 

PunjabKesari

उन्होंने ट्वीट कर लिखा- 'प्रिय बॉलीवुड, हमेशा आपकी फिल्में पंजाब में खूब सफल रहीं और यहां हर बार आपका खुली बाहों के साथ स्वागत किया गया लेकिन आज जब पंजाब को आपकी सबसे ज्यादा जरूरत है तो आप न आए और न ही आपने एक शब्द भी बोला। बहुत निराशा हुई।' गिप्पी ग्रेवाल इस ट्वीट से बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू खफा दिखीं।  तापसी पन्नू ने लिखा-'सर जिन लोगों से आप आवाज उठाने की उम्मीद कर रहे थे अगर उन्होंने कुछ नहीं किया, तो आप दूसरों को भी उन्हीं के साथ शामिल नहीं कर सकते। ऐसा नहीं है कि हम कुछ स्टार्स तो आपके साथ हैं और हमें खड़े रहने के लिए तारीफ की जरूरत है लेकिन ऐसी बातों से हमारा हौंसला टूट जाता है।'


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Related News

Recommended News