बप्पा के रंगे में रंगी सलमान खान की बहन अर्पिता खान, आरती में शामिल होने पहुंचे रितेश-जेनेलिया

9/10/2021 2:36:29 PM

मुंबई: 10 सितंबर को पूरा देश गणेश चतुर्थी का त्योहार सेलिब्रेट कर रहा है। फिल्म इंडस्ट्री में भी कई ऐसे स्टार्स हैं जो बप्पा का जन्मदिन धूमधाम से मनाते हैं।  हर साल की तरह इस साल भी बॉलीवुड सेलेब्स के घर बप्पा का स्वागत किया गया है। इस लिस्ट में शिल्पा शेट्टी से लेकर नील नीतिन मुकेश, दिव्यंका त्रिपाठी समेत कई स्टार्स हैं। वहीं एक्टर सलमान खान की बहन अर्पिता ने भी हर साल की तरह इस बार भी घर में बप्पा का स्वागत किया।

हालांकि इस बार उनकी इस सेलिब्रेशन में भाई सलमान खान शामिल नहीं होगे। सलमान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म टाइगर 3 की शूटिंग के लिए विदेश में गए हैं। ऐसे में वह इस सेलिब्रेशन का हिस्सा नहीं बन सके।

हर साल की तरह इस साल भी उनके घर गणपति बप्पा पधार चुके हैं। इस दौरान की तस्वीरें सामने आईं हैं। ये तस्वीर सोहेल खान के घर की है जहां गणपति बप्पा का स्वागत करते सभी लोग घर के बाहर नजर आए।

रितेश देशमुख पत्नी जेनेलिया डिसूजा के साथ अर्पिता के घर बप्पा का आशीर्वाद लेने पहुंचे। इस दौरान जेनेलिया का ट्रेडिशनल लुक देखने को मिला। लुक की बात करें तो जेनेलिया फ्लोरल प्रिंट साड़ी में बला की खूबसूरत दिखीं।

इस दौरान जिसने सबका ध्यान खींचा वह था उनके ब्लाउज की सील्वस। उनके ब्लाउज की सील्वस फ्रिल टाइप थी जो उनके लुक को यूनीक बना रही थीं। मिनिमल मेकअप, ओपन हेयर्स और स्लिवर ज्यूलरी जेनेलिया को लुक को चार-चांद लगा रहे थे। वहीं रितेश कुर्ते पजामे में हैंडसम लग रहे  थे। 

 

Content Writer

Smita Sharma