पेट भरने के लिए सड़क पर करतब दिखा रही थी 75 की महिला, रितेश देशमुख ने बढ़ाया मदद के लिए हाथ

7/24/2020 12:47:42 PM

मुंबई: कोरोना वायरस को कहर पूरे देश में भयंकर रूप ले रहा है। इस वायरस से सबसे ज्यादा मुंबई के लोग संक्रमित हुए। भारत में अब तक कम से कम 12 लाख से भी ज्यादा कोरोना पॉजिटिव मामले सामने आ चुके हैं, जबकि 30 हजार से ज्यादा लोगों की जान जा चुकी है। वही कोरोना के चलते जगह-जगह लगे लॉकडाउन ने तो लोगों कि स्थिति और ज्यादा खराब कर दी है। कई लोग बेरोजगार हो गए हैं तो कई ऐसे भी हैं जो कुछ छोटा-मोटा काम कर अपना और अपने परिवार का पेट पालने की कोशिश कर रहे हैं। ऐसे में एक बुजुर्ग महिला भी  अपना पेट पालने के लिए सड़क पर करतब दिखा रही हैं।

इस उम्र में भी सड़क पर करतब कर रही महिना का वीडियो सोशल साइट पर काफी वायरल हो रहा है। वीडियो में बुजुर्ग महिला सड़कों पर डंडों की मदद से जबरदस्त करतब दिखाती हुई नजर आ रही हैं। वो बैंबू स्टिक के हेल्प से ऐसे-ऐसे स्टंट कर रही है कि हर कोई उनका ये करतब देख कर हैरान हो रहा। पेट भरने के लिए इस उम्र में भी ये सब करने को मजबूर है। लेकिन महिला की लगन, मेहतन देख हर कोई उन पर गर्व महसूस कर रहा है।

सभी जगह महिला की हिम्मत और उनके टैलेंट की तारीफ की जा रही है। और सोशल मीडिया पर सभी उन्हें 'वॉरियर आजी मां' कहकर संबोधित कर रहे है। वहीं एक्टर रितेश देशमुख ने भी इनका वीडियो शेयर करते हुए उनकी सराहना की और अम्मा की मदद के लिए आगे आए।

उन्होंने ट्वीट कर लिखा-'वॉरियर आजी। क्या कोई मुझे इनका कॉन्टेक्ट नंबर दे सकता है।'वहीं रितेश की ये कोशिश नाकाम नहीं गई और उन्हें महिला से संपर्क करने का रास्ता भी मिल गया।

इस बारे में ट्वीट करते हुए रितेश ने लिखा-'आप सभी का धन्यवाद। हम इन प्रेरणादायक वॉरियर आजी मां से जुड़ चुके हैं। बहुत ही अतुल्य कहानी है।' अब रितेश उस महिला कि किस रूप में मदद करते हैं ये देखने वाली बात होगी।

वर्कफ्रंट की बात करें तो रितेश हाल ही में टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर के साथ फिल्म 'बागी 3' में नजर आए थे। वहीं जेनेलिया इन दिनों फिल्मों से दूर फैमिली संग समय बिता रही हैं।  

Smita Sharma