डॉक्टर्स डे पर रितेश-जेनेलिया ने लिया अपनी जिंदगी का बड़ा फैसला, कपल के इस ऐलान पर फिदा हुए लोग

7/2/2020 10:37:46 AM

मुंबई: 1 जुलाई को पूरे देश में डाॅक्टर्स डे सेलिब्रेट किया गया। इस खास  मौके पर बॉलीवुड के कई स्टार्स ने अलग-अलग अंदाज में डॉक्टरों को सलाम किया है। इसी बीच एक्टर रितेश देशमुख और उनकी एक्ट्रेस पत्नी जेनेलिया देशमुख ने डॉक्टर्स डे पर बड़ी घोषणा की है। जिसकी वजह से उनके फैंस सहित हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है।

PunjabKesari

 रितेश और जेनेलिया ने डॉक्टर्स डे पर अपने ऑर्गन्स दान करने की घोषणा की है। इस बात की जानकारी उन्होंने इंस्टा पर वीडियो शेयर कर दी। वीडियो में रितेश देशमुख कहते हैं- 'मैंने और जेनेलिया ने इस बारे में बहुत बार सोचा, बहुत बार चर्चा भी की पर दुर्भाग्यवश अब तक कह नहीं पाए, लेकिन आज 1 जुलाई को हम यह कहना और आपको बताना चाहते हैं कि हम लोगों ने एक संकल्प लिया है।

PunjabKesari

हमने अपने ऑर्गन्स दान करने का फैसला लिया है।' वहीं जेनेलिया ने कहा-'हां हमने अपने ऑर्गन्स दान करने का फैसला किया है और हमें लगता है कि जिंदगी से इससे बड़ा और बेहतर तोहफा कुछ नहीं हो सकता।तो मैं आप लोगों से भी कहना चाहती हूं कि अगर आपको ऐसा महसूस होता है कि यह आपके तरह की चैरिटी हो सकती है तो कृपया आगे आइए और यह संकल्प लीजिए, जैसे हमने लिया है।'

PunjabKesari

वर्कफ्रंट की बात करें तो रितेश हाल ही में टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर के साथ फिल्म 'बागी 3' में नजर आए थे। वहीं जेनेलिया इन दिनों फिल्मों से दूर फैमिली संग समय बिता रही हैं। 

 

View this post on Instagram

@riteishd and me have been thinking about it for a long time but unfortunately didn’t get down to doing it. Today on Doctor’s Day we pledge to donate our organs. We want to thank Dr Nozer Sherier and FOGSI for inspiring us. The greatest gift you can give someone is ‘The gift of life’. .We urge you all to take a part in this initiate and pledge to save lives, pledge to donate your organs.

A post shared by Genelia Deshmukh (@geneliad) on

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Related News

Recommended News